Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दीपक शर्मा जी विप्र फाउंडेशन के बने राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य, विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय संस्थापक शुशील ओझा जी एवं विप्र फाउंडेशन के संरक्षक, पूर्व विधायक सत्यनारायण शर्मा जी ने दिए जानकारी-डॉ. विकास पाठक

रायपुर आज विप्र फाउंडेशन एवं वीसीसीआई की केंद्रीय समिति के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक होटल सेलीब्रेशन में संपन्न हुई। विप्र फाउंडेशन के प्...

Also Read

रायपुर


आज विप्र फाउंडेशन एवं वीसीसीआई की केंद्रीय समिति के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक होटल सेलीब्रेशन में संपन्न हुई। विप्र फाउंडेशन के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. विकास पाठक ने बताया कि विप्र फाउंडेशन एवं वीसीसीआई कि बैठक होटल सेलिब्रेशन में चल रही थी उसी वक्त विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय संस्थापक शुशील ओझा जी ने जानकारी देते हुए बताया कि वीसीसीआई के प्रदेश अध्यक्ष दीपक शर्मा की कार्य एवं सक्रियता को देखते हुए समाज की गतिविधियों को आगे बढ़ाते हुए आज इन्हें विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य के रूप में मनोनीत किया जारहा है विप्र फाउंडेशन के संरक्षक एवं पूर्व विधायक सत्यनारायण शर्मा जी ने बताया कि 12 मई 2024 को सूरत में विप्र फाउंडेशन की राष्ट्रीय परिसद की बैठक हुई इस बैठक में ही वीसीसीआई के प्रदेश अध्यक्ष भाई दीपक शर्मा को राष्ट्रीय कार्यकरणी सदस्य के रूप में मनोनीत करने का निर्णय संस्थापक श्री शुशील ओझा जी द्वारा लिया गया और आज विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. सुनील शर्मा ने इसकी नियुक्ति पत्र देकर घोषणा किये। 

विप्र फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी डॉ. विकास पाठक ने बताया कि संगठन के  प्रमुख रूप से विप्र फाउंडेशन के प्रमुख संरक्षक श्री सत्यनारायण जी शर्मा,संस्थापक श्री शुशील ओझा जी,राष्ट्रीय सचिव चरण शर्मा जी,प्रदेश अध्यक्ष कचरू शर्मा जी,वीसीसीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्याम शर्मा,एवं अन्य प्रदेश से वीसीसीआई के पदाधिकारी,तथा छत्तीसगढ़ विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारी तथा वरिष्ठ समाज जनो ने बधाई दिए।

दीपक शर्मा जी गौड़ ब्राह्मण समाज संस्था के सक्रिय सदस्य भी है गौड़ ब्राह्मण समाज संस्था के अध्यक्ष प्रह्लाद मिश्र एवं सदस्यों ने इस अवसर पर  संस्थापक श्री शुशील ओझा जी एवं दीपक शर्मा जी को द्वारा श्री गौड़ ब्राह्मण समाज संस्था रायपुर के सक्रिय साथी दीपक शर्मा जी को बधाई दिए।


 

भवदीय,

डॉ. विकास पाठक

मो.9300291891