Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बलौदाबाजार में लोगों का गुस्सा भड़का, कई जगह आगजनी की घटनाएं, कई कार्यालयों में लगा दी गई आग

  रायपुर.बलौदा बाजार.. असल बात न्यूज़.     तथाकथित एक घटना के बाद यहां बलौदा बाजार में स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा और वे लोग सड़क पर उतर...

Also Read

 








रायपुर.बलौदा बाजार..

असल बात न्यूज़.    

तथाकथित एक घटना के बाद यहां बलौदा बाजार में स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा और वे लोग सड़क पर उतर आए. आकर्षित लोगों ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर दिया और इसके बाद कई जगह आगजनी की घटना हुई है औऱ कई वाहनों को जला दिया गया है.


 खबर के अनुसार उक्त घटना कुछ दिन पहले की है लेकिन उसको लेकर स्थानीय लोगों में आज भी यह मामला  गर्म होने लगा है। यहाँ सतनामी समाज के लोगों ने आज बंद ऐलान किया गया था और उसके बाद  कलेक्ट्रेड का घेराव कर दिया गया। समाज‌ के‌ लोगों के द्वारा उस सीबीआई से जांच करने की मांग की जा रही है.

जिले के सतनामी समाज के लोगों ने कलेक्टर कार्यालय का दोपहर से घेराव कर दिया।‌ घेराव से पहले बलौदाबाजार के दशहरा मैदान में इनका विरोध प्रदर्शन हुआ। 

वहीं इस मामले को लेकर पहले ही‌ सराकर के डिप्टी सीएम विजय‌ शर्मा ने मामले की न्यायिक जांच की बात कही है। गृह मंत्री विजय शर्मा ने मामले में सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि "पवित्र अमर गुफा में 15-16 मैं की दरम्यानी रात को पूज्य जैत खाम को क्षति पहुँचाने की कोशिश की गई थी। माननीय मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय जी के निर्देशानुसार सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाली इस घटना की “न्यायिक जाँच” करवाई जाएगी"

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में जैतखाम काटने के मामले को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी‌ है। लेकिन पुलिस की इस कार्रवाई से सतनामी समाज खुश नहीं है। इसलिए समाज के लोग अब इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सतनामी समाज के इस विरोध को देखते हुए पुलिस ने अब कलेक्टर परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रखे हैं।