Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दुखद खबर,फिरोजाबाद में हुई दुर्घटना में सभी श्रद्धालु, दुर्ग जिले के,स्वास्थ्य मंत्री श्री श्याम बिहारी जायसवाल, विधायक प्रबोध मिंज एवं आवासीय आयुक्त श्रीमती श्रुति सिंह को शिकोहाबाद और फिरोजाबाद भेजा गया

  *मुख्यमंत्री श्री साय ने बस दुर्घटना में घायलों के इलाज के बेहतर प्रबंध के निर्देश दिए रायपुर . असल बात न्यूज़.     अब कंफर्म खबर आ रही है ...

Also Read

 


*मुख्यमंत्री श्री साय ने बस दुर्घटना में घायलों के इलाज के बेहतर प्रबंध के निर्देश दिए


रायपुर .

असल बात न्यूज़.    

अब कंफर्म खबर आ रही है कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुई दुर्घटना में बस में सवार सभी श्रद्धालु दुर्ग जिले के ही थे. दुर्ग जिले के लिए यह बहुत शॉकिंग न्यूज़ है.घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था की जा रही है. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय पूरी स्थिति पर स्वयं नजर रख रहे हैं. दुर्घटना में बस में सवार तीन तीर्थ यात्रियों का देहावसान हो जाने की खबर है जिसमें दो बालिकाएं भी शामिल हैं. वहीं 40 तीर्थ यात्रियों, जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है का वहां स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल ने भी घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है. घटना की खबर फैलने के बाद पूरे दुर्ग जिले में शोक की लहर फैल गई है.

  दुखद बात है कि दुर्ग जिले से पिछले लगभग 2 महीने से लगातार कोई ना कोई दुखद घटनाएं जुड़ती जा रही हैं. कुम्हारी में बस के गड्ढे में गिर जाने की घटना हुई जिसमें कई लोगों की जान चली गई. जिले के समीप के ग्रामीण क्षेत्र बेरला में बारूद फैक्ट्री में विस्फोट की घटना में 10 से अधिक लोगों के चीथड़े- चीथड़े उड़ गए. इस दौरान यहाँ और भी कई छिटपुट घटनाएं  लगातार होती रही हैं. मुख्यमंत्री  विष्णु देव साय ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुई बस दुर्घटना में घायल दुर्ग जिले के तीर्थ यात्रियों के इलाज के बेहतर प्रबंध के निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री श्री श्याम बिहारी जायसवाल, लुण्ड्रा के विधायक श्री प्रबोध मिंज एवं आवासीय आयुक्त नई दिल्ली श्रीमती श्रुति सिंह को शिकोहाबाद जिला चिकित्सालय एवं फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज जाने को निर्देशित किया है, ताकि घायल तीर्थ यात्रियों को इलाज के लिए राज्य सरकार की ओर से आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध हो सके। 

 छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से तीर्थ यात्रा पर गए 65 श्रद्धालुओं से भरी बस आज तड़के उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के नसीरपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें सवार तीन तीर्थ यात्रियों की मृत्यु होने के साथ ही लगभग 40 तीर्थ यात्री घायल हो गए है। घायल तीर्थ यात्रियों का इलाज शिकोहाबाद जिला चिकित्सालय एवं फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। दिल्ली प्रवास पर गए मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने इस हादसे पर गहरा दुःख जताया। उन्होंने मृत तीर्थ यात्रियों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना और घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। मुख्यमंत्री ने घायल तीर्थ यात्रियों एवं उनके परिजनों को आवश्यक मदद तथा इलाज के बेहतर प्रबंध के लिए छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री, दिल्ली में उनके साथ मौजूद विधायक श्री प्रबोध मिंज तथा नई दिल्ली स्थित छत्तीसगढ़ भवन के आवासीय आयुक्त श्रीमती श्रुति सिंह को उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद जिला चिकित्सालय एवं फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज जाने के लिए निर्देशित किया है।