Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


कई इलाकों में बारिश के आसार, अब तक 41 % कम हुई है वर्षा

  रायपुर.  छत्तीसगढ़ में मानसून की एक्टिविटी पर लगा ब्रेक अब हटने लगा है. पिछले 24 घंटे में प्रदेश के हर जिलों में बारिश हुई है. वहीं   मौसम...

Also Read

 रायपुर. छत्तीसगढ़ में मानसून की एक्टिविटी पर लगा ब्रेक अब हटने लगा है. पिछले 24 घंटे में प्रदेश के हर जिलों में बारिश हुई है. वहीं मौसम विभाग ने आज भी कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई है. 29 जून तक प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हो सकती है. इससे आने वाले दिनों में तापमान में 2 से 3 डिग्री की गिरावट आ सकती है.



मानसून पहुंचने में हुए विलंब के चलते छत्‍तीसगढ़ में अभी तक सामान्य से 41 प्रतिशत बारिश कम हुई है. मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में अभी तक 95.4 मिमी बारिश हुई है, जबकि अभी तक की स्थिति में 160.9 मिमी बारिश होनी चाहिए थी.

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सरगुजा, जशपुर और गरियाबंद में सबसे कम बारिश हुई है. सरगुजा जिले में सामान्य से 77 प्रतिशत कम, जशपुर जिले में सामान्य से 74 प्रतिशत कम तथा गरियाबंद जिले में सामान्य से 60 प्रतिशत कम बारिश हुई है. इसी प्रकार रायपुर जिले में भी सामान्य से 13 प्रतिशत बारिश कम हुई है. अभी तक रायपुर जिले में 119 मिमी बारिश ही हुई है.