Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

प्रज्वल रेवन्ना सेक्स कांड मामले में एक एसआईटी (SIT) टीम आज उनके पिता एचडी रेवन्ना के आवास पर पहुंची

  नई दिल्ली. Prajwal Revanna Sex Scandal Video Case:  जनता दल सेक्युलर (JDS) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना सेक्स कांड (Prajwal Revanna Sex Scanda...

Also Read

 

नई दिल्ली. Prajwal Revanna Sex Scandal Video Case: जनता दल सेक्युलर (JDS) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना सेक्स कांड (Prajwal Revanna Sex Scandal Video) मामले में एक एसआईटी (SIT) टीम आज उनके पिता एचडी रेवन्ना के आवास पर पहुंची है।



जांच टीम एक डीवाईएसपी, दो इंस्पेक्टर और एक पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ एसआईटी पीड़िता के साथ-साथ स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर पहुंची है। पंचनामा के बाद पुलिस मौके पर ही पीड़िता का बयान दर्ज करेगी। वहां रेवन्ना की पत्नी भवानी समेत रेवन्ना के वकील और कुछ जेडीएस नेता मौजूद थे।

दरअसल, प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न और अपहरण का आरोप है। एसआईटी की टीम पीड़ित महिला को लेकर हासन जिले के होलेनारासीपुरा स्थित रेवन्ना के आवास पर पहुंची है।

इससे पहले आज प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ताजा लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। राज्य के गृह मंत्री गंगाधरैया परमेश्वर ने प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ दूसरा लुकआउट नोटिस जारी किया है।

बताया जा रहा है कि एचडी रेवन्ना के आवास पर पहुंचने से पहले प्रज्वल रेवन्ना मामले पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने टॉप पुलिस अधिकारियों और एसआईटी टीम के साथ इमरजेंसी बैठक की थी।