Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

डायरिया के मरीजों से मिलने देर रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलारी पहुंचे विधायक संदीप साहू....मरीजों से हाल चाल पूछ डॉक्टर को बेहतर ईलाज करने दिए निर्देश...

रायपुर विधायक ने लोगों से किया अपील गर्मी अधिक खान पान का रखें विशेष ख्याल पलारी।  पलारी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में डायरिया से पीड़ित भ...

Also Read

रायपुर








विधायक ने लोगों से किया अपील गर्मी अधिक खान पान का रखें विशेष ख्याल

पलारी।  पलारी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में डायरिया से पीड़ित भर्ती मरीजों को देखने बीते कल देर रात अस्पताल पहुंचकर कसडोल विधायक संदीप साहू ने सभी वार्डों में   मरीजों और उनके परिजनों से बात किया और हाल-चाल जाना। 

उन्होंने मरीजों के परिजनों से बात करते हुए भरोसा दिलाया कि बेहतर उपचार होगा और किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी। वही उन्होंने डॉक्टर, नर्स और अस्पताल स्टाप  को साथ लेकर एक-एक मरीजों का स्वास्थ हिस्ट्री पूछा और मरीजों से उपचार को लेकर जानकारी ली। 


उन्होंने डॉक्टर और नर्स से कहा कि - डायरिया के मरीज का उपचार में किसी भी प्रकार की कोई कोताही न बरती जाए। एक - एक मरीजों का  उपचार गंभीरता पूर्वक करें। मरीजों को जिस भी दवाई की जरूरत है वो सब अस्पताल से उपलब्ध कराए ।गांव से भी लगातार मरीज आ रहे है तो वहाँ निगरानी रखकर इन्हे गांव में ही खत्म करने की व्यवस्था करें। वही उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों से बात किया तो लोगो ने विधायक को बताया कि शादी में देर रात भोजन करना और धूप में खाली पेट रहने एवं बर्फ वाला ठंडा पानी, बर्फ का गोला खाने से तबीयत बिगड़ी है। जिसके बाद अस्पताल में है। 


विधायक साहू ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि गर्मी तेज है शादी- ब्याह का सीजन भी है तो लोग अपने सेहत का विशेष ख्याल रखें। खान पान में ध्यान दे धूप और गर्मी से बचे क्योंकि बीमारी का ईलाज़ से ज्यादा उसके बचाव की जरूरत है। उन्होंने  मरीजों के परिजनों से कहा कि बर्फ गोला और बर्फ वाली पानी पीने से बचे और ताजा एवं गर्म भोजन खाए, गर्म पानी पीए ताकि स्वास्थ खराब न हो। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी बलौदाबाजार के उपाध्यक्ष रोहित साहू उपस्थित रहें। यह जानकारी निज सचिव मनीष साहू ने दी।