Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विधायक संदीप के दबाव से मोहान घाट पहुंचा प्रशासन की टीम रेत घाट को कराया बंद, अधिकारियों ने रेत निकासी के लिए बनाएं हुए मार्ग को तोड़कर किया अवरुद्ध

रायपुर पलारी विकासखंड के अंर्तगत ग्राम मोहान में लगातार हो रहे अवैध रेत निकासी संबधी शिकायत को लेकर विधायक संदीप साहू ने जिला कलेक्टर को फोन...

Also Read

रायपुर




पलारी विकासखंड के अंर्तगत ग्राम मोहान में लगातार हो रहे अवैध रेत निकासी संबधी शिकायत को लेकर विधायक संदीप साहू ने जिला कलेक्टर को फोन के माध्यम से अवैध रेत घाट बंद कराने अवगत कराया। 


वही शिकायत को संज्ञान में लेते हुए जिला कलेक्टर के. एल. चौहान द्वारा त्वरित कार्यवाही कराते हुए मोहान घाट में चल रहे अवैध रेत खदान  की जांच करने एसडीएम के नेतृत्व में प्रशासन की टीम मौके में पहुंची। जहां पर महानदी के भीतर एक अस्थायी मार्ग रेत द्वारा बनाया पाया गया। जिसे ग्रामवासियों, सरपंच, पंच, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, सचिव, पटवारी सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी की उपस्थिति में जेसीबी बुलाकर तोड़ा गया है।


साथ ही सरपंच द्वारा बताया गया कि उक्त अवैध घाट से रेत निकालने का कार्य कोर्ट खान के द्वारा किया जा रहा है एवं इस कार्य में ग्राम बोदा एवं मोहान के कुछ ग्रामीणों द्वारा बढ़ावा एवं संरक्षण देने की बात कही है। नदी से रेत निकालने बकायदा पुल एवं सड़क का निर्माण कराया गया है। जिससे यह बात स्पष्ट होती है कि नदी के तट पर 9 ट्रिप हाईवा भी डंप पाया गया है। जिसे सरपंच के सपुर्दगी में दिया गया है। साथ ही साथ एसडीएम के द्वारा सरपंच, उपसरपंच एवं सचिव, पटवारी को भी नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। 


उक्त कार्रवाही पलारी एसडीएम श्यामा पटेल के नेतृत्व में की गई। इस दौरान तहसीलदार देवेंद्र नेताम सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारीगण उपस्थित रहे।