Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

लिव इन रिलेशनशिप में रहता था युवक, महिला के गाली देने पर कर दी हत्या, सलाखों के पीछे आरोपी

   बलौदाबाजार.   महिला की पिटाई के बाद पत्थर में पटककर उनकी हत्या करने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है. आरो...

Also Read

  बलौदाबाजार. महिला की पिटाई के बाद पत्थर में पटककर उनकी हत्या करने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपराध कबूल कर हत्या की बात स्वीकार कर लिया है.

मामले का खुलासा करते हुए एसडीओपी निधि नाग ने बताया कि बीती रात बलौदाबाजार लोहिया नगर में सरस्वती कुर्रे नामक महिला की हत्या कर लाश को नाली में फेक दिया था, जिसके सिर पर काफी गहरे जख्म थे. पास ही पत्थर पड़ा था. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है. आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर लिया है.



एसडीओपी ने बताया, आरोपी महिला के साथ आरोपी लिव इन रिलेशनशिप के तहत रहता था. उससे एक आठ माह की छोटी बच्ची भी है. आरोपी के विरुद्ध धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने बताया कि वह तीन वर्षों से महिला के साथ रहता था. उसके अन्य लोगों से भी संबंध थे और नशे का सेवन करती थी. कल उसने नशा किया और उसके बाद गाली दी, जिससे गुस्से में आकर पत्थर मारकर हत्या कर दी. इस पूरी घटना को सुलझाने में थाना प्रभारी अजय झा सहित स्टाफ का प्रमुख योगदान रहा.