Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मधुबनी में चुनावी सभा को संबोधित किया

  Amit Shah in Bihar: गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मधुबनी में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान शाह इंडिया गठबंधन (india alliance) पर ...

Also Read

 

Amit Shah in Bihar: गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मधुबनी में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान शाह इंडिया गठबंधन (india alliance) पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि इस क्षेत्र में पहले बड़ी मात्रा में गौ-हत्या के मामले सामने आते थे। आप मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो। गौ-हत्या (Cow slaughter) करने वालों को उल्टा लटकाकर, सीधा करने का काम हम करेंगे।

 


शाह ने कहा कि ये इंडिया अलायंस वाले आज कहते हैं कि पीओके (PoK) की बात मत करिए, पाकिस्तान के पास एटम बम है। मैं इन्हें कहना चाहता हूं कि पाकिस्तान के एटम बम से आप डरो, मोदी जी के नेतृत्व में भारत इतना मजबूत है कि किसी को भी एटम बम से डरने की जरूरत नहीं है। मैं आज यहां से कहकर जाता हूं कि ये पीओके हमारा है और हम इसे लेकर रहेंगे।

रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा की नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) जी देश के सबसे पहले अति पिछड़े प्रधानमंत्री हैं। 50-60 के दशक में एक चर्चा चलती थी कि लोहिया जी की थ्योरी देश में चलेगी या नहीं। मैं आज लोहिया जी को प्रणाम करके कहना चाहता हूं कि अति पिछड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश को सबसे ज्यादा आगे बढ़ाने का काम किया है।