Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

तीसरे चरण में शहरी क्षेत्र में हुए कम मतदान को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा

  रायपुर।  लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में शहरी क्षेत्र में हुए कम मतदान को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि इसके दो कारण हो सकते हैं. ...

Also Read

 रायपुर। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में शहरी क्षेत्र में हुए कम मतदान को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि इसके दो कारण हो सकते हैं. पहला तो अभी हमारे मतदाता सूची के मदर रोल को फिर से बनाने की आवश्यकता है. दूसरा कारण गांव में गांव में मतदान उत्सव की जैसा होता है. 

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि शहरी क्षेत्र में बहुत सारे लोगों का आना होता है. मतदाता सूची में नाम जुड़ना और उनका वापस जाना हो जाता है. मतदाता सूची से नाम नहीं कटा होता है, इसलिए कुल मिलाकर मतदान कम दिखता है. वहीं दूसरा कारण गांव में गांव में मतदान उत्सव की जैसा होता है. सब लोग मिलकर इस काम को करते हैं.



उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ का मतदान वह आशा के अनुरूप हुआ है. मोदी जी को वोट देने के लिए माता-बहनों ने आगे आकर के मतदान किया है. छत्तीसगढ़ में 11 की 11 सीट बीजेपी जीतेगी. पिछली बार से वोटिंग प्रतिशत बढ़ा है. 70% से अधिक पूरे छत्तीसगढ़ का एवरेज मतदान है.

कांग्रेस रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय द्वारा निर्वाचन अधिकारीयो पर बीजेपी के पक्ष में मत करवाने के आरोप पर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि आरोप लगा देना एक अलग बात है. भाजपा की तीन बात की सरकार थी, तब उनकी सरकार आई थी, तब तो उन्होंने आरोप नहीं लगाया. अब उनकी सरकार नहीं है, तो आरोप लगना शुरू कर दिया. तब आरोप लगाते कि हमारे पक्ष में मतदान करवाया गया, इसलिए हमारी सरकार बन गई. तृतीय चरण के मतदान के बाद बीजेपी नेताओं के ओडिसा दौरे पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता विभिन्न प्रदेशों में पार्टी की सेवा लिए गए हैं. पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के सहयोग के लिए हम सब जाएंगे, आने वाले एक-दो दिनों में सभी की योजना बनाई जाएगी.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अन्य राज्यों के दौरे पर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि पिछली बार भी यूपी में ‘का बा’ चला था. भूपेश बघेल गए थे, तो यूपी में ‘दो बा’ हुआ था. इस बार भी यदि यूपी जा रहे हैं तो भाजपा के लिए शगुन होने वाला है,

उनकी जो छवि के साथ जा रहे हैं उसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

मतदान के बाद बीजेपी के 400 पार के दावे पर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि 300 सीटों में मतदान के आधार पर बड़ी संख्या में भाजपा के पक्ष में होने वाली है. दूसरे चरण के मतदान के बाद लगभग 100 सीट भाजपा के पक्ष में आएंगे. कल पार्टी कार्यालय में सर्वे किया गया. अच्छी संख्या के साथ भाजपा का एनडीए 400 पार जाने वाला है.