Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

साय ने बेमेतरा फैक्ट्री में ब्लास्ट पर जताया दु:ख, कहा- बचाव कार्य युद्धस्तर पर जारी

  रायपुर।  मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बेमेतरा जिले में बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट को लेकर दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने अपनी सोशल मीडि...

Also Read

 रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बेमेतरा जिले में बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट को लेकर दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया एक्स (ट्वीटर) पर लिखा कि “बेमेतरा जिले के बोरसी गांव के बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट होने की दुःखद खबर आई है। घटना की जानकारी मिलते ही उच्चाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे दिए गए हैं। राहत एवं बचाव कार्य युद्धस्तर पर जारी है। जिसकी सतत निगरानी की जा रही है।”



CM साय का ट्वीट:

बेमेतरा जिले के बोरसी गांव के बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट होने की दुःखद खबर आई है।

घटना की जानकारी मिलते ही उच्चाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे दिए गए हैं। राहत एवं बचाव कार्य युद्धस्तर पर जारी है। जिसकी सतत निगरानी की जा रही है।

— Vishnu Deo Sai (Modi Ka Parivar) (@vishnudsai) May 25, 2024

बता दें, बेरला ब्लॉक के ग्राम पिरदा स्थित स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड के बारूद फैक्ट्री में शनिवार सुबह ब्लास्ट हो गया, जिसमें 8-10 लोगों के मारे जाने और 10-12 लोगों के घायल होने की खबर है।

वहीं छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने भी ट्वीट कर संवेदना जताई है। उन्होंने लिखा कि, बेमेतरा के ग्राम पिरदा स्थित बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट की दुःखद घटना का समाचार मिला। इस दुर्घटना में दिवंगत हुए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और शोकाकुल परिजनों को इस दुखद समय में धैर्य प्रदान करें।

डॉ. रमन सिंह का ट्वीट:

बेमेतरा के ग्राम पिरदा स्थित बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट की दुःखद घटना का समाचार मिला।

इस दुर्घटना में दिवंगत हुए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और शोकाकुल परिजनों को इस दुखद समय में धैर्य प्रदान करें।