Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पूर्व सीएम भूपेश बघेल का भी लगातार जनसंपर्क जारी, भाजपा-कांग्रेस ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का लगातार चुनाव प्रचार अभियान जारी

  रायपुर.   छत्तीसगढ़ में बची 7 सीटों पर 7 मई को मतदान होना है. भाजपा-कांग्रेस ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव...

Also Read

 रायपुर. छत्तीसगढ़ में बची 7 सीटों पर 7 मई को मतदान होना है. भाजपा-कांग्रेस ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का लगातार चुनाव प्रचार अभियान जारी है. आज भी मुख्यमंत्री चार सभाओं को संबोधित करेंगे. सीएम बेमेतरा, मनेन्द्रगढ़ और रायपुर जिले में आयोजित जनसभाओं में शामिल होकर भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे. 



पूर्व सीएम भूपेश बघेल का भी लगातार जनसंपर्क जारी है. बघेल आज आज दुर्ग जिले के दौरे पर रहेंगे और 15 से ज्यादा गांवो में जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. पूर्व सीएम बघेल रात 9 बजे अपने निवास भिलाई लौटेंगे. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज आज बलौदाबाजार, बलरामपुर, सुरजपुर और अंबिकापुर जिले के दौरे पर रहेंगे. बलौदाबाजार के थरगांव, बलरामपुर के रामनगर में जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे. बैज अंबिकापुर में रात्रि विश्राम करेंगे.

छत्तीसगढ़ में गर्मी का कहर लगातार जारी है. मौसम विभाग ने 48 घंटे में लू का अलर्ट जारी किया है. रायगढ़, जांजगीर, राजनांदगांव और कांकेर में लू चल सकती है. वहीं अगले 4 दिन में तापमान में 2 से 3 डिग्री बढ़ने का अनुमान है. मौसम विभाग के मुताबिक, रायपुर में मई के मध्य में लू चलने के आसार हैं.