Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

किराए दार दे रहा था मिक्स कचरा, आयुक्त मोनिका ने दी मकान मालिक को अंतिम चेतावनी, बहस करने वाले आयुक्त को देख दरवाजा किया बंद

भिलाई, रिसाली किराएदार नियमों को अनदेखी करता है तो, रिसाली निगम मकान मालिक को दोषी मानते हुए कार्यवाही करेगा। मंगलवार को प्रगति नगर सड़क 18 ...

Also Read

भिलाई, रिसाली


किराएदार नियमों को अनदेखी करता है तो, रिसाली निगम मकान मालिक को दोषी मानते हुए कार्यवाही करेगा। मंगलवार को प्रगति नगर सड़क 18 में किराए दार की हरकत से मकान मालिक को खरी खोटी सुननी पड़ी। रिसाली निगमआयुक्त मोनिका वर्मा ने मकान मालिक ए टी चक्रवर्ती को दोबारा मिक्स कचरा देने पर पेनाल्टी वसूली की अंतिम चेतावनी दी। 


निगम के स्वास्थ्य विभाग ने ऐसे लोगों की सूची तैयार की है, जो संमझाइस के बाद भी गीला व सूखा कचरा मिक्स दे रहे है। सूची के आधार पर ही आयुक्त मैत्री नगर सड़क 18 पहुंची। यहाँ पर चक्रवर्ती के मकान में सोनी परिवार किराए से रहता है। आयुक्त ने घर से निकलने वाले कचरा को देखा। फिर अलग अलग कर देने निर्देश दिए। महिला के बहस करने पर आयुक्त ने मकान मालिक को तलब किया और चेतावनी दी कि किराए दार द्वारा नियमों की अनदेखी करने पर अब निगम मकान मालिक से जुर्माना वसूल करेगा। 


सड़क 16 में टीम देख भीतर ही रहे 


आयुक्त पहले प्रगति नगर सड़क 16 पहुंची। यहां भी ,2 घरों में मिक्स कचरा दिया जा रहा था। आयुक्त की उपस्थिति वाली टीम ने लालचंदानी निवास और प्रकाश कुमार के निवास में दस्तक दी, लेकिन दोनों निवास से कोई बाहर ही नहीं आया। वही सड़क 17 पहुंचकर आयुक्त ने बी सी शर्मा परिवार को मिक्स कचरा नहीं देने की समझाइश दी।


मानव बल बढ़ाने के निर्देश


निगम आयुक्त ने इस दौरान नागरिकों से भी चर्चा की। गीला सूखा कचरा अलग अलग देने अपील की। आयुक्त ने बेहतर तरीके से गीला सूखा कचरा लेने मानव बल बढ़ाने निर्देश भी दिए।