Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जान्हवी कपूर ने तोड़ी शादी की खबरों पर चुप्पी, कहा - एक हफ्ते में मेरी शादी

  बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. & Mrs. Mahi) को लेकर चर्चा में ...

Also Read

 बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. & Mrs. Mahi) को लेकर चर्चा में हैं. अपनी फिल्म का एक्ट्रेस जमकर प्रमोशन कर रही हैं. वहीं, अब खबर मिल रही है कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और हकीकत बताई है.

Janhvi-kapoor-2-1

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कहा कि उन्होंने अपने बारे में कई अजीब बातें सुनी हैं जिनका कोई आधार नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मैंने हाल ही में एक बहुत ही मूर्खतापूर्ण बात पढ़ी. जहां लोगों ने कहा कि मैंने रिश्ता तय कर लिया है और मैं शादी करने जा रहा हूं. लोगों को 2-3 आर्टिकल मिले और उन्होंने कहा कि मैं शादी कर रहा हूं. 

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने आगे कहा- ‘वे एक हफ्ते में मेरी शादी तय कर रहे हैं, जो मुझे मंजूर नहीं है, मैं अभी काम करना चाहती हूं. बता दें कि एक पुराने इंटरव्यू में जान्हवी ने अपने पार्टनर शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) को अपना सपोर्ट सिस्टम बताया था. उन्होंने कहा- ‘वह (शिखर पहाड़िया) तब से मेरी जिंदगी में हैं, जब मैं 15-16 साल की थी. मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने रहे हैं और उसके सपने हमेशा मेरे सपने रहे हैं, हम बहुत करीब हैं. हम एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बने हुए हैं, मानो हमने एक-दूसरे को बड़ा किया हो.

हाल ही में एक जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो कहा रही थी कि वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं. उन्होंने कहा- मुझे पता है कि ये लाल झंडा है, लेकिन मैं फोन चेक कर रहा हूं. जब दर्शकों में से किसी ने पूछा कि क्या एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका का फोन चेक करना चाहिए. इस पर जान्हवी ने कहा- बिल्कुल नहीं, क्या आपको यकीन नहीं है?

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. & Mrs. Mahi) देखने वाली हैं. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में जरीना वहाब, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी, पूर्णेंदु भट्टाचार्य, यामिनी दास और अभिलाष चौधरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है.