Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

वार्ड की समस्या का निराकरण पहली प्राथमिकता: उद्योग मंत्री देवांगन

     0 वॉर्ड क्रमांक 54 सर्वमंगला नगर वार्ड के बरमपुर में मंत्री ने किया लोगों से संवाद    0 विधानसभा चुनाव में अपार समर्थन के लिया मंत्री न...

Also Read

    0 वॉर्ड क्रमांक 54 सर्वमंगला नगर वार्ड के बरमपुर में मंत्री ने किया लोगों से संवाद 

  0 विधानसभा चुनाव में अपार समर्थन के लिया मंत्री ने जताया आभार 




  कोरबा। वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री  लखन लाल देवांगन रविवार की शाम वार्ड क्रमांक 54 सर्वमंगला नगर के बरमपुर पहुंचे।
   इस अवसर पर मंत्री श्री देवांगन ने अधिक संख्या में आए वार्डवासियों से संवाद किया। विधानसभा चुनाव में सबसे अधिक बढ़त दिलाने पर मंत्री श्री देवांगन ने वार्ड वासियों का आभार व्यक्त किया।उन्होंने कहा की विधानसभा चुनाव में एतिहासिक बढ़त के लिए आप सभी वार्डवासियों का आभार, मै नतमस्तक हूं, आपके अपार समर्थन का ऋणी हूं। वार्ड की जनता की विकास कार्यों को लेकर जो भी मांगे होंगी, उसे हर हाल में जल्दी पूरा किया जाएगा।
इस अवसर पर मंत्री श्री देवांगन ने कहा की सर्वमंगला नगर की तरह हमारा गांव कोहड़िया भी पुनर्वास गांव है। मैंने भी पुनर्वास का दंश झेला है, सड़क, पानी, बिजली की कमी से हमारा गांव भी जुझा है। मंत्री श्री देवांगन ने आश्वस्त किया की वार्ड की समस्या को चरणबद्ध तरीके से निराकरण किया जाएगा।
   इस अवसर पर इस कार्यक्रम में वार्ड क्रमांक 16 के पार्षद नरेंद्र देवांगन,  नरेन्द्र पाटनवार, सतविंदर पाल बग्गा,वार्ड क्रमांक 54 के पार्षद भानूमति जायसवाल, माधव प्रसाद जायसवाल ( जिला उपाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा), भीम चौहान , भानु यादव, ओम पटेल, मोहर गोस्वामी, रामबलवंत यादव, माखन यादव, रामधन पाण्डेय, कौशिक कैवर्त, परमात्मा पटेल, चैतराम मंझवार, दिलेश्वर यादव, राहुल पाण्डेय, इतवार, जय यादव, राजेंद्र पटेल एवं बड़ी संख्या में महिलाएं भी उपस्थित रहे।