Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने लगातार दूसरे दिन प्रदेश कार्यालय में हुए बदसलूकी पर नाराजगी जाहिर की वही भाजपा इस मुद्दे पर ले रहे चुटकी

 रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ चुकी है। एक तरफ जनता को साधने के लिये भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का प्रदेश मे...

Also Read

 रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ चुकी है। एक तरफ जनता को साधने के लिये भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का प्रदेश में दौरा भी जारी है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी की अंदरूनी कलह खुल कर सामने आ गई है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने लगातार दूसरे दिन प्रदेश कार्यालय में उनके साथ हुए बदसलूकी पर नाराजगी जाहिर की है।

 

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्वीटर) पर लिखा-

‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह
एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है

लेकिन,

लड़की हूँ, “लड़ रही हूँ”

“मर्यादा पुरुषोत्तम” प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है 😔

— Radhika Khera (@Radhika_Khera) May 2, 2024

राधिका खेड़ा की पोस्ट पर लिखे ‘दुशील‘ को सुशील आनंद शुक्ला कहा जा रहा है। वहीं छत्तीसगढ़ में पूर्व सीएम भूपेश बघेल को ‘कका‘ कहा जाता है। इस पोस्ट में राधिका ने दीदी कहकर प्रियंका गांधी का भगवान श्रीराम  के ननिहाल यानि छत्तीसगढ़ में स्वागत किया है। 

कांग्रेस की इस अंतरकलह के सामने आते ही भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधना और चुटकी लेना शुरु कर दिया है। छत्तीसगढ़ के केबिनेट मंत्री केदार कश्यप और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कांग्रेस को घेरा है।

मंत्री केदार कश्यप ने राधिका खेड़ा के वीडियो शेयर करते हुए लिखा-

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता @Radhika_Khera जी के प्रति गहरी संवेदना है। कांग्रेस का महिला विरोधी चरित्र एक बार फिर सामने आया है।

"देख रहा है बिनोद एक महिला कार्यकर्ता को राजीव भवन कांग्रेस कार्यालय रायपुर में ससम्मान कुर्सी में बैठाकर अपमानित किया जा रहा है।"

प्रियंका वाड्रा… pic.twitter.com/y974IRVCgF

— Kedar Kashyap (Modi Ka Parivar) (@KedarKashyapBJP) May 1, 2024

राधिका खेड़ा द्वारा गुरुवार को किये गये ट्वीट पर भाजपा प्रवक्ता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने सोशल मीडिया पर चुटकी लेते हुए लिखा-

राधिका जी ने भूपेश बघेल के अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत दिखाई है। नारी विरोधी भूपेश बघेल के खिलाफ पूरी ऊर्जा से लड़िए.. राजनांदगांव की जनता भी तैयार है।

नारी सम्मान में लड़ी जा रही हर लड़ाई का हम समर्थन करते हैं।@BJP4CGState @RahulGandhi @kharge https://t.co/fKARzrcKwO

— Rajesh munat (मोदी का परिवार) (@RajeshMunat) May 2, 2024

आपको बता दें, राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ छत्तीसगढ़ के कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला के साथ तीखी बहस हो गई जिसके बाद लगातार सोशल मीडिया में उन्होने कांग्रेस के नेताओं पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाते हुए ट्वीट के माध्यम से हमला बोला है। 

छत्तीसगढ़ में बेटियां नहीं सुरक्षित : राधिका खेड़ा

क्या पुरुषत्व विहीन हुई ये धरा ?