Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भिलाई में मतदाता जागरूकता अभियान

भिलाई भिलाई नगर/ लोक सभा निर्वाचन 2024 का मतदान दिवस 7 मई को मतदाता अपने घर से निकल कर शत प्रतिशतमतदान करे इसके लिए निगम भिलाई तथा चेम्बर आफ...

Also Read

भिलाई


भिलाई नगर/ लोक सभा निर्वाचन 2024 का मतदान दिवस 7 मई को मतदाता अपने घर से निकल कर शत प्रतिशतमतदान करे इसके लिए निगम भिलाई तथा चेम्बर आफ कामर्स द्वारा लगातार मतदाता जागरुकता अभियान का कार्यक्रम चलाया कर लोगो को जागृत किया जा रहा है।

     निगम आयुक्त देवेश कुमार ध्रुव के निर्देश पर राष्ट्रीय शहरी अजीविका मिशन की महिला कार्यकर्ता के साथ स्मृति नगर, पुष्पनगर,चौहान टाऊन के रहवासियों ने अपने क्षेत्र में रैली निकालकर लोगों को 7 मई को मतदान अवश्य करने का संदेश दिया गया । रैली मुख्य मार्ग सहित कालोनी क्षेत्र में भ्रमण कर बिना भेद भाव,जाति पंथ के भारत के लोक तंत्र को मजबूर बनाने स्वयं मतदान करने तथा लोगो को मतदान अवश्य करने हेतु प्रेरित करना का शपथ लिए। 

     इसी कडी में चेम्बर आफ कामर्स भिलाई के अध्यक्ष अजय भसीन के साथ पदाधिकारियों ने दुर्ग भिलाई के व्यापारियों के बीच मुहिम चलाया है कि 7 मई व्यपारी अपना दुकान खोलने से पहले परिवार सहित मतदान केन्द्र में जाकर पहले मतदान करें। कामर्स के पदाधिकारी शहर के विभिन्न व्यवसायिक स्थलो पर पहुँच कर व्यापारियों का शपथ भी दिलवा रहे है।