Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही से रहवासियों को करना पड़ा रतजगा

  रायपुर । शंकर नगर सेक्टर 1 एरिया रात भर अंधेरे में डूबा रहा. रात भर लंबे समय तक बिजली की आपूर्ति में बाधा होने से रहवासियों को रतजगा करना ...

Also Read

 रायपुर। शंकर नगर सेक्टर 1 एरिया रात भर अंधेरे में डूबा रहा. रात भर लंबे समय तक बिजली की आपूर्ति में बाधा होने से रहवासियों को रतजगा करना पड़ा. इसमें बिजली विभाग की टीम की बड़ी लापरवाही सामने आई है. कर्मचारियों को ट्रांसफार्मर में लगने वाले टी और लग टूल्स नहीं मिला जिससे गर्मी के बीच रात भर परेशान को परेशान होना पड़ा. उसके बाद परेशान लोगों ने रात में ही मेंटेनेंस हेड शंकर नगर को कॉल किया. जिसके बाद मेंटेनेंस हेड मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद कर्मचारियों की क्लास ली. उसके बाद कहीं जाकर लगभग 4 घंटे बाद घरों में बिजली आई. यह मामला शंकर नगर बल उद्यान के पास लगे ट्रांसफार्मर का है.

मिली जानकारी के अनुसार, शंकर नगर बल उद्यान के पास लगे ट्रांसफार्मर में देर रात 12 बजे खराबी आने से पूरे इलाके में बिजली गुल हो गई. गर्मी में अचानक गुल हुई बिजली के काफी देर बाद भी नहीं आने के बाद लोग परेशान हो गए और बिजली ऑफिस में शिकायत की. शिकायत के बाद एरिया में सुबह चार बजे तक सिर्फ FOC गाड़ी आती-जाती रही लेकिन कोई हल नहीं निकला. बिजली विभाग की टीम को को ट्रांसफार्मर में लगने वाले टी और लग टूल्स नहीं मिलने से इसका खामियाजा स्थानीय रहवासियों को भुगतना पड़ा. इससे परेशान लोगों ने मेंटेनेंस हेड शंकर नगर प्रशांत बंटी को रात में कॉल किया. मेंटेनेंस हेड ने मौके पर मौजूद कर्मचारियों की रात तीन बजे क्लास ली.