Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


तीसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर 7 मई को मतदान, चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेता लगातार जनता के बीच प्रचार कर रहे,आज प्रदेश के मुख्या विष्णुदेव साय तूफानी प्रचार करेंगे

  रायपुर । लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर 7 मई को मतदान होगा. चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेता लगातार जनता के बीच ...

Also Read

 रायपुर। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर 7 मई को मतदान होगा. चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेता लगातार जनता के बीच प्रचार कर रहे हैं. इस बीच आज प्रदेश के मुख्या विष्णुदेव साय तूफानी प्रचार करेंगे. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 3 जिलों में चुनावी सभा करेंगे. सीएम साय सुबह 11:35 बजे कोरबा से सूरजपुर जिला जाएंगे. सूरजपुर के प्रेमनगर में सभा करेंगे. इसके बाद बिलासपुर जाएंगे. बिलासपुर के तखतपुर में भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू के लिए चुनावी सभा करेंगे. बिलासपुर के बाद सीएम साय बलौदाबाजार जाएंगे. बलौदाबाजार के भाटापारा में रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के लिए सभा करेंगे. उसके बाद मुख्यमंत्री देर शाम रायपुर लौटेंगे.



उपमुख्यमंत्री अरुण साव का दौरा कार्यक्रम

डिप्टी सीएम अरुण साव आज तूफानी दौरा करेंगे. डिप्टी सीएम साव आज जांजगीर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान अरुण साव जांजगीर लोकसभा क्षेत्र के 5 विधानसभाओं में चुनावी सभा करेंगे.

पीसीसी चीफ दीपक बैज का दौरा कार्यक्रम

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज लगातार अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर कांग्रेस ला प्रचार कर रहे हैं. आज दीपक बैज रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय के पक्ष में प्रचार करेंगे. दीपक बैज धरसींवा विधानसभा में आयोजित दो सभा को संबोधित करेंगे. यह सभा कुंरा और धरसींवा में आयोजित होगी.