Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सीमेंट परिवहन संघ ने श्री सीमेंट के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया,मांगे नहीं मानी जाती तो संघ वाहन खड़े कर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे

  बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ सीमेंट परिवहन संघ ने श्री सीमेंट के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. यदि उनकी मांगे नहीं मानी...

Also Read

 बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ सीमेंट परिवहन संघ ने श्री सीमेंट के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. यदि उनकी मांगे नहीं मानी जाती तो परिवहन संघ वाहन खड़े कर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे.

संघ के प्रदेश अध्यक्ष अंजय शुक्ला ने प्रेसवार्ता में बताया कि बलौदाबाजार जिले में स्थापित श्री सीमेंट से क्लिंकर परिवहन के लिए 1850 रुपए प्रतिटन के हिसाब से समझौता हुआ था पर अब वह अपने वादे से मुकरते हुए डंपिंग यार्ड खोलकर दिल्ली की टांसपोर्ट कंपनी को काम दे रहे हैं. इससे छत्तीसगढ़ के ट्रक व्यवसायियों को समस्या हो रही है, जबकि पूर्व में कंपनी ने वादा किया था कि सीमेंट क्लिंकर का परिवहन छत्तीसगढ़ के ट्रक टांसपोर्टर करेंगे पर वह अपने वादे से मुकर रहे हैं.



 

शुक्ला ने बताया, कंपनी के काम को देखते हुए हमने उन्हें अवगत कराकर 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. यदि हमारी मांग नहीं मानी जाती तो परिवहन संघ वाहन खडी़ कर देंगे. हमने अपनी मांगों से कलेक्टर को भी ज्ञापन देकर अवगत करा दिया है. एक वर्ष पूर्व भी परिवहन संघ ने हड़ताल किया था, जिसके बाद सीमेंट संयंत्र और संघ के बीच समझौता हुआ था पर अब पुनः उलंघन हो रहा है. इसे देखते हुए संघ हड़ताल पर जा रहे हैं. इस अवसर पर संघ के पदाधिकारियों सहित बलौदाबाजार ट्रक एसोसिएशन के सदस्य मौजूद थे.