Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सड़क हादसे में मौतों की संख्या बढ़कर 18, सीएम विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा, अरुण साव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने शोक जताया

  रायपुर. कवर्धा सड़क हादसे में मौतों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है. हादसे में ग्रामीणों की मौत पर सीएम विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा, ...

Also Read

 रायपुर. कवर्धा सड़क हादसे में मौतों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है. हादसे में ग्रामीणों की मौत पर सीएम विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा, अरुण साव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने शोक जताया है. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.



कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास पिकअप पलटने से 18 ग्रामीणों के निधन एवं 4 के घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है।

घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए है।

ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवार के प्रति…

— Vishnu Deo Sai (Modi Ka Parivar) (@vishnudsai) May 20, 2024

सीएम साय ने ट्वीट कर कहा, कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास पिकअप पलटने से ग्रामीणों के निधन एवं घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है. घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए हैं. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

कवर्धा में मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के निधन की खबर अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी शोक-संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खोया है।

इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

राज्य सरकार की देखरेख में…

— Vijay sharma (मोदी का परिवार) (@vijaysharmacg) May 20, 2024

विजय शर्मा ने ट्वीट कर कहा, कवर्धा में मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलटने से 17 लोगों की मौत की खबर अत्यंत पीड़ादायक है. मेरी शोक-संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ है, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खोया है. इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. शर्मा ने कहा, राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिजनों की हरसंभव सहायता में जुटा है.

कवर्धा जिले से अत्यंत पीड़ादायक दुर्घटना की जानकारी मिली है।

कवर्धा जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के मृत होने की सूचना प्राप्त हुई है। सभी तेंदूपत्‍ता तोड़कर जंगल से घर वापस लौट रहे थे।

दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

— Arun Sao ( मोदी का परिवार ) (@ArunSao3) May 20, 2024

कवर्धा हादसे पर डिप्टी CM अरुण साव ने ट्वीट कर कहा, कवर्धा जिले से अत्यंत पीड़ादायक दुर्घटना की जानकारी मिली है. कवर्धा जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के मृत होने की सूचना प्राप्त हुई है. सभी तेंदूपत्‍ता तोड़कर जंगल से घर वापस लौट रहे थे. दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.

मृतकों के परिजनों को बिना देर किए मुआवजा दे सरकार : बैज

कवर्धा हादसे में मजदूरों की मौत पर पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने सभी मृतकों को श्रद्धांजलि दी और मुआवजे की मांग की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, पंडरिया में तेंदूपत्ता तोड़कर वापस आ रहे 15 मजदूरों की सड़क हादसे में दुःखद मौत की खबर विचलित करने वाली है. सभी मृतकों को विनम्र श्रद्धांजली. ऐसी सूचना है कि इस हादसे में कुछ मजदूर घायल भी हुए हैं.
मैं प्रशासन से आग्रह करता हूं कि घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था की जाए. मृतकों के परिजनों को बिना देर किए सरकार मुआवजा दे.