Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

चैन स्नेचिंग की तीन घटनाओं को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार,बुजुर्ग महिलाओं को बनाता था अपना शिकार,लगभग 40 ग्राम वजनी तीन सोने की चैन जप्त

  * थाना न्यू राजेन्द्र नगर क्षेत्रंातर्गत अलग - अलग स्थानों में दिया था चैन स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम * पतासाजी हेतु खंगाले गये सैकड़ो...

Also Read

 


* थाना न्यू राजेन्द्र नगर क्षेत्रंातर्गत अलग - अलग स्थानों में दिया था चैन स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम

* पतासाजी हेतु खंगाले गये सैकड़ो सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेज

* आरोपी को चिन्हांकित करने एवं गिरफ्तार करने में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट टीम की रहीं अहम् भूमिंका 

* घटना में प्रयुक्त  दोपहिया वाहन को भी किया गया है जप्त।*

* जप्त मशरूका की कुल कीमत है लगभग 3,10,000/- रूपये।*

 रायपुर.

 असल बात न्यूज़.    

 यहां राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुछ ही दिनों के भीतर चैन स्नेचिंग की तीन घटनाओ को अंजाम देने वाला आरोपी पकड़ लिया गया है. आरोपी के कब्जे से घटना में लूटे गए सोने की चेन को बरामद कर लिया गया है जिसकी कीमत ₹300000 से अधिक बताई गई है. स्थानीय  पुलिस को सैकड़ो सीसीटीवी फुटेज को खंगालना  पड़ा इसके बाद आरोपी तक पहुंचने में सफलता मिली. शुरू से यह आशंका थी  और क्षेत्र के विभिन्न सीसीटीवी से जिस तरह के फुटेज मिले थे उससे लग रहा था कि इन चेन स्नेचिंग की घटनाओ को एक ही आरोपी अंजाम दे रहा है.

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस की संयुक्त टीम के द्वारा चैन स्नेचिंग की घटनाओं के संबंध में प्रार्थियों से विस्तृत पूछताछ कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों को खंगालते हुए आरोपियों द्वारा फरार होने हेतु जिन मार्गो का उपयोग किया गया था उन मार्गो में लगे सैकड़ो सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों को खंगाला गया। टीम के सदस्यों द्वारा अज्ञात आरोपियों द्वारा घटना के दौरान उपयोग किये जाने वाहनों के संबंध में भी जानकारी एकत्र कर अज्ञात आरोपियों की पहचान सुनिश्चित करने के प्रयास किये जा रहे थे। टीम के सदस्यों द्वारा तरीका वारदात के आधार पर चैन स्नेचिंग के पुराने व हाल ही में जेल से रिहा हुए लूट के आरोपियों के संबंध में भी तस्दीक कर इनकी गतिविधियों पर सतत् निगाह रखकर भी अज्ञात आरोपियों की पतासाजी करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे थे। 

इसी दौरान अज्ञात आरोपी की गिरफ्तारी में लगी टीम के सदस्यों को घटना में सिविल लाईन बैरन बाजार निवासी कुमार पंडित के संलिप्तता के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई।  जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा कुमार पंडित की पतासाजी करते हुए उसे गिरफ्तार करने में सफलता मिली। टीम के सदस्यों द्वारा प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर चैन स्नेचिंग की घटनाओं के संबंध मंे पूछताछ करने पर उसके द्वारा थाना न्यू राजेन्द्र नगर क्षेत्र के अलग - अलग स्थानों से अलग- अलग महिलाओं के गले में पहने चैन स्नैचिंग की 03 घटनाओं को अंजाम देना बताया गया। 

आरोपी कुमार पंड़ित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 03 नग सोने की चैन कुल वजन लगभग 40 ग्राम तथा घटना में प्रयुक्त 01 नग दोपहिया वाहन जुमला कीमती लगभग 3,10,000/- रूपये जप्त कर कार्यवाही किया गया।