Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Google कंपनी के सीईओ सुंदर पिचई ने कर्मचारियों को दिया एक सख्त संदेश

  कैलिफोर्निया (अमेरिका)। पिछले दो दिन Google कर्मचारियों के लिए काफी घटनापूर्ण रहे हैं. सबसे पहले, इज़राइल के साथ मिलकर काम करने वाली कंपनी...

Also Read

 कैलिफोर्निया (अमेरिका)। पिछले दो दिन Google कर्मचारियों के लिए काफी घटनापूर्ण रहे हैं. सबसे पहले, इज़राइल के साथ मिलकर काम करने वाली कंपनी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करने के आरोप में नौ कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया था. एक दिन बाद, विरोध प्रदर्शन के सिलसिले में 28 कर्मचारियों को निकाल दिया गया, जिसके बाद अब कंपनी के सीईओ सुंदर पिचई ने कर्मचारियों को एक सख्त संदेश दिया है.



सुंदर पिचाई ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि कर्मचारियों को “हम कैसे काम करते हैं, सहयोग करते हैं, चर्चा करते हैं और यहां तक कि असहमत भी होते हैं” पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि Google में जीवंत, खुली चर्चा की संस्कृति है, जो हमें अद्भुत उत्पाद बनाने और महान विचारों को कार्रवाई में बदलने में सक्षम बनाती है, और इसे संरक्षित करना महत्वपूर्ण है.

उन्होंने कहा कि आखिरकार हम एक कार्यस्थल हैं और हमारी नीतियां और अपेक्षाएं स्पष्ट हैं: यह एक व्यवसाय है, और इस तरह से कार्य करने का स्थान नहीं है जो सहकर्मियों को परेशान करता है या उन्हें असुरक्षित महसूस कराता है, ताकि कंपनी को एक के रूप में उपयोग करने का प्रयास किया जा सके. व्यक्तिगत मंच, या विघटनकारी मुद्दों पर लड़ने या राजनीति पर बहस करने के लिए.

पिचाई का यह संदेश गूगल के सुरक्षा प्रमुख क्रिस रैको द्वारा कर्मचारियों को सख्त संदेश भेजे जाने के एक दिन बाद आया है. रैको ने कहा कि प्रत्येक कर्मचारी को पता होना चाहिए कि कार्यस्थल पर कैसा आचरण करना है और अधिकांश कर्मचारी सही काम करते हैं. उन्होंने सभी कर्मचारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा, “यदि आप उन कुछ लोगों में से हैं जो यह सोचने के लिए प्रलोभित हैं कि हम उस आचरण को नजरअंदाज कर देंगे जो हमारी नीतियों का उल्लंघन करता है, तो फिर से