Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

एसीबी ने बैंक मैनेजर और कैशियर को किसान से रिश्वत मांगते रंगेहाथ दबोचा

  कोरबा। किसान से रिश्वत मांगने पर जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के ब्रांच मैनेजर और कैशियर को एंटी करप्शन ब्यूरो गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी...

Also Read

 कोरबा। किसान से रिश्वत मांगने पर जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के ब्रांच मैनेजर और कैशियर को एंटी करप्शन ब्यूरो गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने किसान से 5 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. एसीबी ने आज ब्रांच मैनेजर अमित दुबे और कैशियर आशुतोष तिवारी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है.

प्रार्थी रामनोहर यादव निवासी ग्राम धंवरा डोंगरी बतरा जिला कोरबा को जिला सहकारी केंद्रीय बैंक से बेचे गए धान का भुगतान होना था, यह राशि लगभग 5 लाख थी. इस राशि को निकालने के लिए आरोपियों ने 7500 रुपए रिश्वत की मांग की थी. प्रार्थी ने इसकी शिकायत बिलासपुर एंटी करप्शन ब्यूरो में की. इसके बाद एसीबी ने जाल बिछाया और प्रार्थी को रिश्वत देने के लिए बैंक भेजा। लेकिन आरोपियों ने रिश्वत की रकम न लेते हुए निकाले गए 5 लाख में से 5 हजार काटकर प्रार्थी को दिए। इस पर एसीबी टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

 

 

एसीबी ब्यूरो ने लोगों से कहा कि हम प्रदेश नागरिकों से अपील करते हैं कि रिश्वत/भ्रष्टाचार से संबंधित शिकायतें हमारे ई-मेल, टोल फ्री नंबर (1064) अथवा स्वयं कार्यालय में उपस्थित होकर कर सकते हैं.