Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विष्णुदेव साय ने जगदलपुर में किया रोड शो, महेश कश्यप के लिए मांगा वोट, उमड़ा जनसैलाब

 रायपुर रायपुर/जगदलपुर। जबसे लोकसभा चुनाव की घोषणा हुई है, तबसे हम लगातार पूरे छत्तीसगढ़ में लोगों के बीच में जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ...

Also Read

 रायपुर




रायपुर/जगदलपुर। जबसे लोकसभा चुनाव की घोषणा हुई है, तबसे हम लगातार पूरे छत्तीसगढ़ में लोगों के बीच में जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोगों का जो स्नेह है, जो प्यार है, जो उत्साह है, देखते ही बनता है। हर जगह कार्यकर्ताओं के साथ-साथ मतदाताओं में भी भारी उत्साह है। हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति सबका विश्वास बढ़ा है। छत्तीसगढ़ ही नहीं, पूरे देश का हर एक बच्चा आज हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी को जानता है, मानता है। 


उक्त बातें मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जगदलपुर में आयोजित भाजपा के रोड शो के दौरान कही।


मुख्यमंत्री ने कहा आप सब लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में मोदी जी पर विश्वास किया, मोदी जी की गारंटी पर विश्वास किया, हमें सरकार पर बिठाए। मां दंतेश्वरी और आप सभी के आशीर्वाद से मोदी की गारंटी में हमारी पार्टी का छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता से जो वादा था,  अधिकांश वादों को हमने 3 महीने में ही पूरा किया है, चाहे वो किसानों को ₹3100 प्रति क्विंटल धान का कीमत देने की बात हो, या 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदने की बात हो या 2 साल का बकाया बोनस 12 लाख से अधिक किसानों को ₹3716 करोड़ देने की बात हो। महतारी वंदन योजना में विवाहित  माताओं-बहनों को हम दो किश्त दे चुके हैं, अभी 3 अप्रैल को ही हमने दूसरी किश्त दी है और हर महीने पहले सप्ताह में ही हम किश्त की राशि भेजेंगे। श्रीरामलला दर्शन योजना की शुरुआत हम कर चुके हैं। इस तरह की बहुत सारी योजनाएं जो मोदी की गारंटी में हमारी पार्टी का वादा था, वो सबको पूरा किए हैं। 


*महतारी वंदन योजना का दिखा असर*


मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा आज रोड शो में एयरपोर्ट से लेकर सड़कों के दोनों तरफ विशेषकर हमारी माताओं के विश्वास तो देखते बनता है। माताओं ने जिस उत्साह से आरती की थाल सजाकर स्वागत किया, शायद ये महतारी वंदन योजना का असर है। 


उन्होंने कहा जिस तरह से पिछले 5 साल छत्तीसगढ़ की जनता धोखा खाई, कांग्रेस बड़े-बड़े वादे कर एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई। अभी फिर धोखा देने वाले हैं, 1 लाख रु साल में देने का फार्म भरवा रहे हैं। समझ में नहीं आता है कि कहां से देंगे ! छत्तीसगढ़ में तो हमारी सरकार है, केंद्र में कहीं से भी लगता नहीं है कि उनकी सरकार बनेगी। कुल मिलाकर यह धोखा है।


श्री साय ने कहा हमारे बस्तर संभाग में आदिवासी बंधुओं को भड़काया जा रहा है कि केंद्र और राज्य दोनों में भाजपा की सरकार बन जाएगी तो आदिवासी आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा। इस तरह से भ्रम फैलाया जा रहा है। 


*महेश कश्यप के लिए मांगा वोट*


श्री साय ने कहा आपके लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय प्रत्याशी श्री महेश कश्यप जी, जो आप सभी के बीच के हैं, कोई परिचय के मोहताज़ नहीं हैं, सेवा करते रहे हैं। आप सभी से यही आग्रह होगा कि आप सबका आशीर्वाद आने वाले 19 अप्रैल को लोकतंत्र में बड़ी ताकत अपने मत को कमल छाप में बटन दबाकर महेश कश्यप जी को लोकसभा में भेजें,  और श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं ताकि हमारा देश पुनः विश्वगुरु बने, सोने की चिड़िया कहलाये। गांव, गरीब, किसान मजदूर सबका भला हो, हम विकसित भारत के निर्माण में सहभागी बनें।


विष्णुमय हुआ जगदलपुर


जगदलपुर की सड़कों पर आज जनसैलाब उमड़ पड़ा। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज यहाँ भव्य रोड शो किया। प्रदेश अध्यक्ष किरणदेव सिंह, केबिनेट मंत्री केदार कश्यप और भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप भी उनके साथ थे। चार घंटे से ज़्यादा चले रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री का जगह जगह स्वागत किया गया। खुली जीप पर सवार मुख्यमंत्री के लिए रास्ते भर जयकारे लगते रहे । महिलाओं ने आरती वंदन किया और पुष्पवर्षा की गई। इस दौरान मुख्यमंत्री ने मंदिर जा कर पूजा अर्चना की और चौराहे पर स्थित भगवान श्री राम की प्रतिमा पर फूल माला अर्पित की