Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ईओडब्ल्यू की टीम कोल परिवहन घोटाले में जेल में बंद आरोपियों से पूछताछ करेंगी, सौम्या चौरसिया,रानू साहु से भी जेल में पूछताछ की संभावनाकी संभावना

  रायपुर. असल बात न्यूज़.     सूत्रों से खबर आ रही है कि प्रवर्तन निदेशालय ई डी को सेंट्रल जेल में बंद कोल घोटाले के आरोपियों से पूछताछ  करने...

Also Read

 रायपुर.

असल बात न्यूज़.   

 सूत्रों से खबर आ रही है कि प्रवर्तन निदेशालय ई डी को सेंट्रल जेल में बंद कोल घोटाले के आरोपियों से पूछताछ  करने की अनुमति मिल गई है.इस पूछताछ को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. यहां चर्चा चलने लगी है कि इस पूछताछ में कई महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आ सकती हैं.सबसे बड़ी खबर है कि इस दौरान ई डी की टीम जेल में बंद सौम्या चौरसिया और आईएएस अधिकारी रानू साहू से जेल में पूछताछ कर सकती है .

 जानकारी सामने आ रही है कि एसीबी ईओडब्लू को सेंट्रल जेल में बंद कोयला घोटाले के आरोपियों से पूछताछ की अनुमति मिल गई है। 4,5 और 7 अप्रैल को ईओडब्ल्यू की टीम जेल में पूछताछ करेगी।ईडी की रिपोर्ट पर पिछले माह एफआईआर के बाद ईओडब्ल्यू सौम्या चौरसिया,रानू साहु से पहली बार जेल में पूछताछ करेगी। उल्लेखनीय की टीम इसके पहले  29-1 अप्रैल तक 7 आरोपियों से पूछताछ  कर चुकी है।



मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीब एक वर्ष से जेल में बंद सौम्या चौरसिया ने जेल में विशेष सुविधाएं हटाये जाने से काफी नाराज़ है। वे कुछ दिनों पूर्व कांग्रेस सरकार को काफी खरी-खोटी सुनाई थी। और जेल परिसर में हंगामा बरपाई थी। पूछताछ में सौम्या चौरसिया और रानू साहू कुछ बड़े खुलासे भी कर सकती हैं, जिससे पूर्ववत सरकार के अनेक मंत्री भी घेरे में आ सकते हैं।