Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फायरिंग केस में इस वक्त की बड़ी खबर,सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की साजिश अमेरिका में रची गई थी

  क्राइम डेस्क। Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फायरिंग केस में इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। सलमान खान के ...

Also Read

 

क्राइम डेस्क। Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फायरिंग केस में इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की साजिश अमेरिका में रची गई थी। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने नया खुलासा करते हुए बताया कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले विशाल राहुल उर्फ कालू  गुरुग्राम का रहने वाला है। कालू 10वीं तक पढ़ा हुआ है. और उसके खिलाफ 5 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है। वहीं फेसबुक पेज पर गोली चलाने की घटना की जिम्मेदारी लेने वाले फेसबुक का IP एड्रेस कनाडा का निकला है।



वहीं पुलिस के डोजियर में सामने आया है कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले विशाल राहुल उर्फ कालू  गुरुग्राम का रहने वाला है। कालू 10वीं तक पढ़ा हुआ है और उसके खिलाफ 5 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है।

बता दें कि सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के सामने रविवार सुबह 5 बजे फायरिंग की गई थी। 2 बाइक सवारों ने 4 राउंड फायर किए थे। जिस वक्त फायरिंग हुई, उस वक्त सलमान अपने घर में ही थे। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। सीसीटीवी में दो लोग फायरिंग करने के बाद बाइक से भागते हुए दिखे थे। इस बीच सामने आया है कि इसमें एक विशाल राहुल उर्फ कालू भी है।

घटना की जानकारी मिलते ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Maharashtra Chief Minister Eknath Shinde) ने सलमान खान से टेलीफोन पर बातचीत की थी। मुख्यमंत्री मुंबई पुलिस कमिश्नर से चर्चा की और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया था। वहीं वारदात के कुछ घंटे बाद लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के भाई ने Salman Khan के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी। साथ ही उसने धमकाते हुए कहा कि ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था। ये हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है। अभी पिक्चर बाकी है।