Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुजगहन थाने में जमकर हुआ हंगामा... जेल से छुटते ही पुलिस को देख लेने की धमकी... आरोपी को छुड़वाने मचाया इतना बवाल

  रायपुर. राजधानी रायपुर के मुजगहन थाने में जमकर हंगामा मचाया. यहां शराब बिक्री और सट्टा संचालन करने वाले आसकरण नामक बदमाश को छुड़वाने के ल...

Also Read

 रायपुर. राजधानी रायपुर के मुजगहन थाने में जमकर हंगामा मचाया. यहां शराब बिक्री और सट्टा संचालन करने वाले आसकरण नामक बदमाश को छुड़वाने के लिए भीड़ थाने पहुंच गई और हंगामा किया. इतना ही नहीं थाने पहुंचे लोगों ने आरोपियों के जेल से छुटते ही देख लेने की धमकी देते हुए जमकर गालियों की बौछार की.


 

रातभर थाने में किया हंगामा

अवैध जुआ संचालन और शराब बिक्री के गिरफ्तार दूसरे आरोपियों छोटू बंजारे को भी छुड़ाने के लिए बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे. मामले की गंभीरता को समझते हुए मुजगहन थाना में ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर, सीएसपी, आरआई, टीआई समेत अतिरिक्त बल मौजूद था.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर ने कहा कि लगातार इस क्षेत्र में शराब बिक्री का मामला सामने आया था. जिसको लेकर आरोपी छोटू बंजारे और उसके अन्य और साथी है. जहां पुलिस टीम पहुंची थी. उसको लेकर आए थे. घटना के बाद पुलिस टीम पहुंची और उसको लेकर आए थे. जिसके बाद परिजन थाने आए थे. जिन्हे समझा बुझा कर वापस भेजा हो गाया है.