Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


रिहायशी मकान में आगजनी की घटना से इलाके में हड़कंप, हादसे में माँ और बेटा की मौत

  बिलासपुर। शहर के कतियापारा क्षेत्र में शिखा वाटिका के पास एक रिहायशी मकान में आगजनी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. शुरूआती जानकारी क...

Also Read

 बिलासपुर। शहर के कतियापारा क्षेत्र में शिखा वाटिका के पास एक रिहायशी मकान में आगजनी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. शुरूआती जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, और फायर ब्रिगेड को बुलवाया गया. रेस्क्यू कार्य करते हुए मकान में रहने वाली महिला नम्रता कश्यप और उनके 5 वर्षीय बेटा अर्थ कश्यप को बाहर निकाला गया. जिसके बाद अनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए अपोलो अस्पताल भेजा गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई.

बता दें कि इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा कि आग लगने की सूचना देने के बाद भी दमकल की टीम घटना स्थल पर देरी से पहुंची, जिस वजह से घर में रखे लाखों का सामान जलकर ख़ाक हो गया है. वहीं आग की चपेट में आने से महिला और उसका बेटा झुलस गया. आसपास के लोगों ने बताया कि मकान मालिक रोमी कश्यप थिनर बनाने का काम करती है, जिसके लिए उसने घर मे तारपीन स्टोर कर रखा हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि तारपीन की वजह से ही आग तेजी से फैली होगी. कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.