Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नवरात्री के चलते युवक ने 9 दिनों की ली समाधि, प्रशासन चिंतित… युवक ने कहां- गुरूजी का आदेश है

  Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ डोंगरगढ़ के करीब डोंगरगांव के ग्राम मारगांव में एक युवक ने 9 दिनों के लिए समाधि ले ली है. युवक के इस फैसले के...

Also Read

 Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ डोंगरगढ़ के करीब डोंगरगांव के ग्राम मारगांव में एक युवक ने 9 दिनों के लिए समाधि ले ली है. युवक के इस फैसले के बाद जिला प्रशासन चिंतित है और लगातार युवक को समाधि से बाहर आने के लिए मनाया जा रहा है. लेकिन युवक का कहना है कि वे पूरी तरह से ठीक है और वे नवरात्र खत्म होने के बाद ही समाधि से बाहर निकलेगा.



 

युवक ने जहां समाधि ली है वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण अब पहुंचने लगे है. युवक का नाम हरिचंद्र बंजारे (22) पिता घनश्याम बताया जा रहा है. युवक को समझाइश देने जब जिला प्रशासन की टीम पहुंची तो युवक ने बताया कि उसने अपने गुरु के आदेश अनुसार इस समाधि अवस्था को स्वीकार किया है. हालांकि तहसीलदार के द्वारा आरआई, पटवारी, ग्राम पंचायत प्रतिनिधि तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम को लगातार मौके पर भेजा जा रहा है.

तहसीलदार पीएल नाग के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग की टीम को लगातार स्वास्थ्य परीक्षण के लिए कहा गया है. वर्तमान में युवक स्वस्थ है और ठीक है. इस मामले को लेकर ग्रामीणों की उपस्थिति में पांचनामा तैयार कर लिया गया है जिसमें युवक हरिचंद्र पिता घनश्याम उम्र 22 वर्ष सतनामी निवासी मारगांव के द्वारा मामले की पूरी जिम्मेदारी ली गई है.