Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कमजोर गेंदबाजी से जूझ रही आरसीबी के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन टीम के लिए बने हुए है सिरदर्द,6 मैचों में सिर्फ 32 रन, अब होगी छुट्टी?

  IPL 2024: अगर किसी टीम का सबसे मजबूत बल्लेाज खराब फॉर्म से गुजरे तो समझ लीजिए टीम की लुटिया डूबने वाली है. आईपीएल 2024 में आरसीबी के साथ य...

Also Read

 IPL 2024: अगर किसी टीम का सबसे मजबूत बल्लेाज खराब फॉर्म से गुजरे तो समझ लीजिए टीम की लुटिया डूबने वाली है. आईपीएल 2024 में आरसीबी के साथ यही हो रहा है. कमजोर गेंदबाजी से जूझ रही आरसीबी के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन टीम के लिए सिरदर्द बन गए हैं. पिछले 6 मैचों में उनके बल्ले से महज 32 रन निकले. तीन मैचों में वो खाता तक नहीं खोल पाए. गेंदबाजी में भी कुछ खास नहीं रहा. यही वजह है कि आरसीबी ने 6 में से 5 मैच गंवा दिए हैं.

 

पिछले सीजन यानी आईपीएल 2023 में RCB के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने कमाल किया हुआ था, 14 मैचों में 33.33 की औसत से उन्होंने 400 रन बनाए थे. उस सीजन मैक्सी ने 5 अर्धशतक जमाए थे. कुल 31 छक्के जड़े थे, लेकिन इस सीजन इस बल्लेबाज के बल्ले में जंग सी लग गई है. वो क्रीज पर ज्यादा देर टिक भी नहीं पा रहे. आते ही कुछ गेंद में वो अपना विकेट खो देते हैं.

आरसीबी में कहने को तो विराट कोहली, फाफ डु प्लेलिस, और दिनेश कार्तिक जैसे अनुभवी बल्लेबाज हैं, लेकिन टीम का हालत खस्ता है. इस सीजन 6 में से 5 मैच हारकर वो प्वाइंट टेबल में 9वें नंबर पर है. यहां कोई चमत्कार ही है जो आरसीबी को क्वालिफाई करा सकता है. वरना हर बार की तरह यह कागजों पर मजबूत दिखने वाली इस टीम का ट्रॉफी उठाने का सपना अधूरा ही रह जाएगा.

ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन के पहले मैच में CSK के खिलाफ शून्य पर आउट हुए थे. फिर दूसरे मैच में पंजाब के खिलाफ 3 रन बनाए थे, तीसरे मैच में 28 रनों की पारी खेली थी, जो इस सीजन उनका हाई स्कोर भी है. चौथे मैच में फिर शून्य पर चलते बने थे. पांचवे मैच में सभी को उम्मीद थी कि मैक्सवेल कुछ बड़ा करेंगे, लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनके बल्ले से 1 रन निकला. छठवें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनका खाता नहीं खुला.