Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आज भाजपा मनाएगी अपना 45वां स्‍थापना दिवस, सीएम साय दो जिलों में आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल

  रायपुर । भारतीय जनता पार्टी का आज यानी 6 अप्रैल को स्‍थापना दिवस है. बीजेपी अपना 45वां स्‍थापना दिवस बड़े धूम धाम से मनाने की तैयारी में है...

Also Read

 रायपुर। भारतीय जनता पार्टी का आज यानी 6 अप्रैल को स्‍थापना दिवस है. बीजेपी अपना 45वां स्‍थापना दिवस बड़े धूम धाम से मनाने की तैयारी में है. इसके लिए देशभर में विशेष तैयारियां की गई है. वहीं छत्तीसगढ़ में मंडल स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजन होगा. हर बूथ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्बोधन सुना जाएगा. देशभर के 10 लाख से अधिक बूथ पर कार्यक्रम होगा. चुनाव के मद्देनहर “फिर एक बार मोदी सरकार“ के नारे लगेंगे. भाजपा प्रवेश कार्यक्रम के तहत लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी.



 

सीएम विष्णुदेव साय का दौरा कार्यक्रम

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज कवर्धा और जशपुर जिले के दौरे पर रहेंगे. सीएम साय 12.05 बजे रायपुर एयरपोर्ट से कवर्धा के लिए रवाना होंगे. कवर्धा में आमसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद 2.50 बजे जशपुर के लिए रवाना होंगे. सीएम साय जशपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. वहीं बगिया के निज निवास में रात्रि विश्राम करेंगे.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का छत्तीसगढ़ दौरा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आयेंगे. मोहन यादव 12:05 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 12:40 बजे हेलीपैड से कवर्धा जिले के लिए रवाना होंगे. 12:45 बजे सीएम यादव कवर्धा पहुंचेंगे. यहां सरदार पटेल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद 03:20 बजे रायपुर एयरपोर्ट से नागपुर के लिये रवाना होंगे.

भूपेश बघेल कई क्षेत्रों में करेंगे प्रचार

पूर्व सीएम भूपेश बघेल का प्रचार अभियान तेज हो गया है. आज राजनांदगांव जिले के कई क्षेत्रों में प्रचार करेंगे. डोंगरगढ़ विकासखंड के गांव में प्रचार करेंगे. भूपेश बघेल एक ही दिन में 23 गांव का दौरा करेंगे. पूर्व सीएम बघेल गांव-गांव में जाकर लोगों से भेंट मुलाकात करेंगे.