Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शोभायात्रा के दौरान दो गुटों में जमकर चाकूबाजी, एक युवक की मौत, 2 गंभीर

  रायपुर। राजधानी में शोभायात्रा के दौरान चाकूबाजी में हत्या का मामला सामने आया है. देर रात टिकरापारा थाना क्षेत्र के बोरियाकला में शोभायात...

Also Read

 रायपुर। राजधानी में शोभायात्रा के दौरान चाकूबाजी में हत्या का मामला सामने आया है. देर रात टिकरापारा थाना क्षेत्र के बोरियाकला में शोभायात्रा के दौरान दो गुटों में हुए विवाद के बाद जमकर चाकूबाजी हुई. इस ताबड़तोड़ चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई है और दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं. घटना में जान गवाने वाले युवक का नाम आर्यन तोमर बताया जा रहा है. मामले में पुलिस ने हत्या और धारा 294,323, 506, 307, 34 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक नाबालिग समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है.

 

मिली जानकारी के अनुसार, 22 अप्रैल की रात 10.30 बजे शोभायात्रा में पुराने आपसी विवाद को लेकर आरोपी शुभम गिरी, जयेश गिरी, रवि तोण्डे, सूरज नंदे द्वारा संगम पैलेस के पास बोरियाखुर्द में चाकू से आर्यन तोमर, शुभम चंद्राकार, समीर साहू, सिद्धांत निषाद पर चाकू से हमला कर दिया. आर्यन तोमर निवासी बोरिया खुर्द RDA कॉलोनी की मृत्यु हो गई है. वहीं शुभम चंद्राकर, समीर साहू, रवि घायल है. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है.

गिरफ्तार आरोपियों के नाम

  1. शुभम गिरी संतोषी नगर मानसपुरम मोड़
  2. जयेश गिरी अक्षत कॉलोनी बोरियाखुर्ड
  3. रवि तोण्डे डुंडा मुझगहन
  4. सूरज नंदे RDA कॉलोनी बोरियाखुर्द
  5. एक नाबालिक