Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नामंतरण के नाम पर रायपुर तहसीलदार ऑफिस में लंबा खेल चल रहा,किसी का नामंतरण 1 दिन में, किसी को 25 दिन की पेशी… मामला चढ़ावा का तो नहीं ?

  रायपुर. नामंतरण के नाम पर रायपुर तहसीलदार ऑफिस में लंबा खेल चल रहा है. खेल संभवत: ये है कि मोटा चढ़ावा वालों का काम पहले किया जा रहा है तो...

Also Read

 रायपुर. नामंतरण के नाम पर रायपुर तहसीलदार ऑफिस में लंबा खेल चल रहा है. खेल संभवत: ये है कि मोटा चढ़ावा वालों का काम पहले किया जा रहा है तो चढ़ावा न चढ़ाने वालों को 25 दिन की पेशी दी जा रही है, जिसके बाद इस पूरे मामले की शिकायत कलेक्टर से की गई है.


शिकायतकर्ता अधिवक्ता विकास गुप्ता ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि अतिरिक्त तहसीलदार प्रकाश सोनी ने मठपुरैना के नामांतरण के तीन प्रकरणों में एक दिन की पेशी देकर आदेश पारित कर दिया है. वहीं मठपुरैना के ही नामांतरण के 5 प्रकरणों में टालमटोल कर रहे हैं. शिकायतकर्ता के अनुसार उन्होंने नामांतरण के 5 आवेदन जमा किए हैं. अतिरिक्त तहसीलदार द्वारा उन्हें 25 दिनों की पेशी दी गई है.

उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी लिखा है कि उनके द्वारा रिश्वत नहीं दिए जाने के कारण ही नामांतरण में टालमटोल किया जा रहा है. रिश्वत नहीं देने पर अधिवक्ताओं और पक्षकारों को दफ्तर के चक्कर लगाने पड़ते हैं.

शिकायतकर्ता द्वारा अपनी शिकायत में किए गए दावे