Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नई सरकार में पंचायत सचिवो के "शासकीयकरण" की दिशा में बढ़ रहे हैं तेज कदम, जिलेभर से सैकड़ो की संख्या में पंचायत सचिवों ने की सांसद विजय बघेल से मुलाकात

  दुर्ग .  असल बात news.   प्रदेश भर के पंचायत सचिवों की वर्षों पुरानी मांग "शासकीयकरण" पर नई सरकार निर्णय ले सकती है. जानकारी के ...

Also Read


 दुर्ग . 

असल बात news.  

प्रदेश भर के पंचायत सचिवों की वर्षों पुरानी मांग "शासकीयकरण" पर नई सरकार निर्णय ले सकती है. जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान इस मुद्दे को अपने चुनावी घोषणा पत्र में शामिल किया था और अब सरकार बन जाने के बाद वह घोषणा पत्र के सारे मुद्दों को पूरा करने की दिशा में प्राथमिकतापूर्वक काम कर रही है. यहां जिले भर के पंचायत सचिवों ने  सांसद विजय बघेल से आज उनके निवास पहुंचकर मुलाकात की तथा उन्हें पंचायत क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी देने के साथ विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की. इस दौरान सांसद श्री बघेल ने कहा कि चुनाव के समय किए गए सारे वादे पूरे किए जा रहे हैं. पंचायत सचिवों के शासकीयकरण का मुद्दा भी इसमें शामिल है.भाजपा ने जो भी वादा किया है, प्रत्येक वादे पूरे किए जाएंगे.

 सांसद श्री बघेल से मुलाकात करने उनके निवास पर आज सुबह जिले भर से सैकड़ो की संख्या में पंचायत सचिव पहुंचे थे. पंचायत सचिवों ने सर्वप्रथम उन्हें उनके जन्मदिन की बधाईयां दी और जिले में पंचायत क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों के बारे में जानकारियां दी. सांसद विजय बघेल ने कहा कि शासन के प्रत्येक कल्याणकारी योजनाओं की शासन के अंतिम छोर के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने की जिम्मेदारी पंचायत के द्वारा ही निर्वहन  की जाती है.पंचायतों की गांव-गांव के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका है और अभी ये कार्य बेहतर तरीके से हो रहे हैं.

 उन्होंने कहा कि प्रदेश की हमारी सरकार चुनाव के दौरान किए गए प्रत्येक वादों को पूरा करने का काम कर रही है.कुछ वादे पूरे किए चुके हैं. लोकसभा चुनाव के चलते अब शासकीय निर्णय नहीं हो पाएंगे.इसके चलते आगे के वादों को पूरा करने की दिशा में स्वाभाविक रूप से चुनाव के बाद कदम उठाया जाएगा. उन्होंने कहा कि पंचायतें,अपनी जिम्मेदारियां का बेहतर तरीके से निर्वहन कर रही हैं लेकिन किसी भी मामले में हमें गलत काम नहीं करना है गलत कार्यों का साथ नहीं दिया जा सकेगा.

 इस अवसर पर पंचायत सचिव संघ  जिला दुर्ग के अध्यक्ष महेंद्र कुमार साहू, संरक्षक यशवंत आदिल,अध्यक्ष दुर्ग निमेश भोमर, अध्यक्ष पाटन प्रदीप चंद्राकर,अध्यक्ष धमधा नरेश साहू, जिला सचिव शेषनारायण चंद्रवंशी, तेज नारायण शर्मा, खिलावन साहू,,कामिनी चंद्राकर, नरेंद्र देवांगन राजकुमार देशमुख दिलीप दिल्ली बार नरेश सिंह राजपूत भुवनेश्वर गजपाल रुपेश वर्मा,कमला देवांगन, ईश्वरी वर्मा शुभम वर्मा, हितांशु यादव, सियाराम तारक भूलेश्वर साहू राकेश चंद्राकर, लटेश्वरी सोनवानी पुरानिक साहू,विष्णु सिंह सहित  सैकड़ो की संख्या में सदस्यों में उपस्थित थे.






............

 बिना लाग-लपेट, खबरों की तह तक

 सबसे तेज, सबसे अधिक विश्वसनीय