Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

हमारे संगठन की ताकत ही है, एक सामान्य कार्यकर्ता आज मुख्यमंत्री है : मोहन यादव

  रायपुर. भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसा राजनीतिक दल है, जहां मोहन यादव जैसे सामान्य कार्यकर्ता को मध्यप्रदेश जैसे बड़े राज्य का मुख्यम...

Also Read

 रायपुर. भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसा राजनीतिक दल है, जहां मोहन यादव जैसे सामान्य कार्यकर्ता को मध्यप्रदेश जैसे बड़े राज्य का मुख्यमंत्री बनाया जाता है और यदि इससे भी बड़ा उदाहरण देखना है तो नरेंद्र मोदी से बड़ा उदाहरण और क्या होगा, जहां एक चाय वाला विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के मुखिया प्रधानमंत्री के रूप में स्थापित होता है और ना सिर्फ प्रधानमंत्री बनता है अपितु प्रधानमंत्री के रूप में भारत के गौरव को विश्व में सर्वोच्च स्थान दिलाने में अपना सर्वस्व लगा देता है. ये बातें मोहन यादव ने मंगलवार को एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय के सभागार में रायपुर लोकसभा की कोर कमेटी और प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही.

मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि हम सभी का समर्पण मां भारती के गौरव निर्माण के लिए है, इसे विश्वगुरु बनाने के लिए है. हम सभी के दायित्व भिन्न हो सकते हैं परंतु लक्ष्य सभी का एक ही है. हम सभी को मिलकर छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा और मध्यप्रदेश से 29 की 29 सीटों से लोकसभा सांसद बनाकर दिल्ली भेजना हमारी जिम्मेदारी है और इस लक्ष्य को हासिल करने हम सभी को पार्टी द्वारा प्राप्त दायित्वों का पूर्ण ईमानदारी से निर्वहन करना होगा. यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के पूर्व से ही उनका छत्तीसगढ़ से नाता रहा है. पहले भी छत्तीसगढ़ आना-जाना रहा है और आगे भी हमारे संबंध इसी तरह प्रगाढ़ बने रहेंगे.

इससे पूर्व प्रदेश के शिक्षा मंत्री और रायपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि निश्चित ही मुख्यमंत्री यादव के निर्देशों और सुझावों का हम पालन करेंगे. उन्होंने कोर कमेटी के सदस्यों की तरफ से यादव को आश्वस्त किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम सभी मिलकर भव्य और ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य में छत्तीसगढ़ का योगदान सभी 11 सीटों का, मतलब शत-प्रतिशत होगा.

इससे पहले मुख्यमंत्री यादव का एकात्म परिसर पहुंचने पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, लोकसभा क्लस्टर प्रभारी क्लस्टर प्रभारी राजेश मूणत, जिला अध्यक्ष जयंती पटेल सहित विधायकों और जिला पदाधिकारियों ने स्वागत किया. रोयपुर लोकसभा कोर कमेटी की बैठक में संबोधन से पहले मुख्यमंत्री यादव ने सभी विधायकों व प्रमुख पदाधिकारियों से वन-टू-वन चर्चा की. विभिन्न विषयों पर प्रश्नोत्तरी एवं संवाद किया. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने क्लस्टर प्रभारी मूणत से लोकसभा चुनाव संबंधी जानकारियां एकत्रित की. मूणत और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने चुनाव संबंधी विभिन्न जानकारियों का पूर्ण विवरण मुख्यमंत्री यादव को दिया.

मंच संचालन लोकसभा सहप्रभारी अशोक बजाज ने किया और आभार प्रदर्शन जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर ने किया. बैठक में कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा, प्रदेश महामंत्री भाजपा संजय श्रीवास्तव, सांसद सुनील सोनी, विधायक मोतीलाल साहू, पुरंदर मिश्रा, अनुज शर्मा, इंद्रकुमार साहू, गुरु खुशवंत साहेब, प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, अशोक बजाज, किशोर महानंद, जयंती पटेल, श्याम नारंग, डॉ. सनम जांगडे, सत्यम दुवा, सहित रायपुर लोकसभा के सभी कोर कमेटी सदस्य और वरिष्ठ नेता उपस्थित थे.