Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


'बेटर कॉल सॉल' में लगने जा रहा देसी तड़का, यहां देखें हिंदी में

  रायपुर।  ज़ी कैफ़े ने अपने दर्शकों के लिए अंग्रेजी कॉन्टेंट को हिंदी में प्रस्तुत करके अलग पहचान बनाई है. चैनल ने अपने शानदार प्रोग्राम्स ...

Also Read

 रायपुर। ज़ी कैफ़े ने अपने दर्शकों के लिए अंग्रेजी कॉन्टेंट को हिंदी में प्रस्तुत करके अलग पहचान बनाई है. चैनल ने अपने शानदार प्रोग्राम्स के साथ नए बेंचमार्क्स स्थापित किए हैं. अगस्त में चैनल की ओर से लॉन्च किए गए लोकप्रिय शो ‘ब्रेकिंग बैड’ के हिंदी एडिशन को दर्शकों से खूब सराहना मिली. ऐसे में अब ज़ी कैफ़े अपने फैंस के लिए ‘ब्रेकिंग बैड’ के प्रीक्वल, ‘बेटर कॉल सॉल’ लेकर आ रहा है, जिसका प्रीमियर 1 अप्रैल से रात 10 बजे ज़ी कैफ़े पर किया जाएगा. जब से ‘बेटर कॉल सॉल’ का टीजर रिलीज हुआ है और हिंदी भाषा में इसके टेलीकास्ट होने की खबर सामने आई है, तब से ही दर्शक इसके लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं. फैंस हिंदी में जिमी मैकगिल (बॉब ओडेनकिर्क) के प्रतिष्ठित किरदार सॉल गुडमैन को देखने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इस सीरीज को लेकर खूब चर्चा हो रही है. फैंस अपने अंदाज में वीडियोज बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. ये पोस्ट्स और एक से बढ़कर एक कमेंट्स बताते हैं कि दर्शक इस शो को लेकर कितने रोमांचित हैं.

‘बेटर कॉल सॉल’ लोकप्रिय सीरीज ‘ब्रेकिंग बैड’ की प्रीक्वल है. यह सीरीज जिमी मैकगिल नामक एक वकील की संघर्ष करने से लेकर सॉल गुडमैन बनने तक की अनूठी कहानी उजागर करती है. ‘बेटर कॉल सॉल’ को ‘ब्रेकिंग बैड’ के आधार को ध्यान में रखते हुए ही बनाया गया है, जो जिमी की यात्रा, चुनौतियों के साथ उसका सामना और उसके बदले हुए स्वभाव को अपनाने की खोज है. पिछली सीरीज की तरह ही इस सीरीज में भी एक से बढ़कर एक किरदार शामिल किए गए हैं, जो दर्शकों के लिए एक आकर्षक कहानी की पेशकश करते हैं.