Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

क्या होगा जब पुलिस ही नशे की धुत में गाड़ी चलाने लगे, पुलिस गाड़ी से दंपत्ति को ठोकर, घायल दंपत्ति हॉस्पिटल में

  लोरमी । जिले से भीषण सड़क हादसा हुआ है. ये हादसा किसी आम आदमी की गाड़ी से नहीं बल्कि पुलिस वाहन से हुआ है. जहां बाइक पर सवार होकर जा रहे द...

Also Read

 लोरमी। जिले से भीषण सड़क हादसा हुआ है. ये हादसा किसी आम आदमी की गाड़ी से नहीं बल्कि पुलिस वाहन से हुआ है. जहां बाइक पर सवार होकर जा रहे दंपत्ति को तेज रफ्तार पुलिस वाहन (स्कार्पियो) ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. ठोकर लगते ही दंपत्ति बाइक के साथ फेंका गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. हादसे में महिला की कमर की हड्डी टूट गई है. वहीं ठोकर मारने के बाद नशे में धुत पुलिस वाहन चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि वाहन में अन्य पुलिस कर्मी भी सवार थे. इस भीषण हादसे का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. यह मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, 26 मार्च की शाम लगभग 4 बजे लोरमी थाना क्षेत्र के डिंडोल गांव में बाइक सवार दंपति को तेज रफ्तार पुलिस वाहन ने रौंद दिया. घटना में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए. उसके बाद ग्रामीणों की मदद से घायल दंपत्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार जारी है. वहीं ठोकर मारकर कर्मी मौके से वाहन लेकर फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप पुलिस वाहन चालक सहित अन्य कर्मी घटना के वक्त शराब के नशे में धुत थे. ग्रामीणों के रोकने की कोशिश की लेकिन मौके से वाहन लेकर पुलिस कर्मी भाग निकले. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.