Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अंबेडकर भवन के अतिरिक्त कमरों के निर्माण कार्यों क्षेत्र के लोगों कीका सांसद विजय बघेल ने किया भूमिपूजन

भिलाई.  असल बात news. सांसद विजय बघेल ने सेक्टर 6 भिलाई में अंबेडकर भवन के अतिरिक्त कमरों के निर्माण कार्य का आज भूमि पूजन किया. इस अवसर पर ...

Also Read





भिलाई.

 असल बात news.

सांसद विजय बघेल ने सेक्टर 6 भिलाई में अंबेडकर भवन के अतिरिक्त कमरों के निर्माण कार्य का आज भूमि पूजन किया. इस अवसर पर उन्होंने बोलते हुए कहा कि सभी की भावनाओं पर खरा उतरना और उसके अनुरूप  काम करना निश्चित रूप से  काम कठिन काम होता है. सांसद के रूप में उन्हें क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का अवसर मिला है.भारतीय भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें फिर से दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी बनाया है और उन्हें इस तरह से फिर से यहां के लोगों की सेवा करने का अवसर मिला है. इसके लिए उन्होंने सभी से सहयोग करने का आह्वान किया.

 इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने आगे कहा कि उन्हें भरोसा है कि   समाज में सभी वर्ग के लोगों की सेवा करने के लिए उन्हें  सभी का आशीर्वाद मिलता रहेगा. उन्होंने कहा कि सामाजिक दायित्व का निर्वहन करना हमेशा कठिन काम रहा है.

 कार्यक्रम में संस्था की अध्यक्ष श्रीमती सविता मेश्राम, महासचिव रामा राव ढोक, सचिव अशोक श्याम कुंवर,धर्मपाल गजभिए,, उपाध्यक्ष विनोद वासनिक उपाध्यक्ष  कृष्णा बनसोडकर, कोषाध्यक्ष भागवत  बागड़े, ऊप कोषाध्यक्ष प्रदीप सोम कुवर,   माधुरी बौद्ध,, मीना नारनारे, भारती खांडेकर, रविंद्र गाडगे इत्यादि ने अतिथियों  का स्वागत किया.