Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

समाज के वार्षिक अधिवेशन जीवन को नई सीख देते हैं और आगे के कार्यक्रमों की योजना बनाने की प्रेरणा देते हैं= सांसद विजय बघेल सांसद विजय बघेल

भिलाई .  असल बात news.     सांसद विजय बघेल ने आज यहां कहा है कि लोगों की एकजुटता और संगठनात्मक भाईचारा को बढ़ावा देने की भावना, किसी भी समाज...

Also Read



भिलाई .

 असल बात news.   

 सांसद विजय बघेल ने आज यहां कहा है कि लोगों की एकजुटता और संगठनात्मक भाईचारा को बढ़ावा देने की भावना, किसी भी समाज को मजबूती प्रदान करती है. जब किसी समाज का वार्षिक अधिवेशन होता है तो हम उसमें अपने पिछले कार्यों की समीक्षा करते हैं, नए निर्णय लेते हैं. समाज के बीच उत्कृष्ट कार्य करने वाले प्रतिभाशालियों  को सम्मानित करते हैं. यह सब गतिविधियां हमारे समाज को मजबूती प्रदान करती है और हम आगे बढ़ते जाते हैं. सांसद श्री बघेल ने यहां  छत्तीसगढ़ी कुर्मी क्षत्रिय समाज भिलाई नगर के वार्षिक अधिवेशन में बोलते हुए उक्त बातें कही है.उन्होंने लोगों को आव्हान किया कि हमें, समाज को तोड़ने वाले गतिविधियों से बचने का प्रयास करना चाहिए.

 कुर्मी क्षत्रिय समाज की स्थानीय इकाई के द्वारा अपना वार्षिक अधिवेशन और सम्मान समारोह आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में समाज के सैकड़ो की संख्या में सदस्य शामिल हुए हैं. कार्यक्रम में सांसद विजय बघेल मुख्य अतिथि और विधायक देवेंद्र यादव के बड़ेभाई धर्मेंद्र यादव विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे. विधिवत पूजा अर्चना के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ.

 सांसद श्री बघेल ने याद करते हुए कहा कि यह समाज वर्षो पुराना संगठन है और समाज का इस तरह का अधिवेशन प्रत्येक वर्ष लगातार होता आ रहा है. समाज संगठित होकर आगे बढ़ता जाता है तो उसकी ज़रूरतें भी बढ़ती जाती हैं.

 कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत किया गया. इस अवसर पर सर्वश्री ऐश्वर्या वर्मा इंद्र कुमार देशमुख रामभद्र चंद्राकर, आत्माराम नायक दिनेश कुमार गौतम पवन चंद्राकर  कोमल धुरंधर पवन चंद्राकर पवन दिल्ली बार श्रीमती रूप वर्मा डॉक्टर दुलारी चंद्राकर श्रीमती उषा कौशिक दिनेश गौतम अजय चंद्राकर योगेश्वर वर्मा राजेश कौशिक मोहन चंद्राकर महेंद्र यादव भुवन चंद्राकर डॉक्टर गिरधर मोरध्वज चंद्राकर वेदराम देशमुख इत्यादि सहित समाज के बड़ी संख्या में सदस्य उपस्थित थे.






.............

 बिना लाग-लपेट, खबरों की तह तक

 सबसे तेज, सबसे अधिक विश्वसनीय