Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नपाध्यक्ष मनहरण कौशिक ने ली अधिकारी-कर्मचारियों की बैठक, शहर विकास-शहर सरकार की पहली प्राथमिकता-मनहरण कौशिक

 कवर्धा कवर्धा-नगर पालिका कवर्धा के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री मनहरण कौशिक ने पद्भार ग्रहण के बाद आज प्रथम दिवस कार्यालयीन अवधि में कार्यालय पहु...

Also Read

 कवर्धा



कवर्धा-नगर पालिका कवर्धा के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री मनहरण कौशिक ने पद्भार ग्रहण के बाद आज प्रथम दिवस कार्यालयीन अवधि में कार्यालय पहुंचकर कार्य की शुरूवात की। उन्होनंे अपने  कक्ष में पूजा अर्चना कर विधिवत कार्य प्रारंभ करते हुए निकाय के अधिकारी-कर्मचारियों के साथ रूबरू होकर आवश्यक बैठक लिये। बैठक में विभाग प्रमुख अधिकारी-कर्मचारियों को जरूरी निर्देश भी दिये। उन्होनें कर्मचारियों से कहा कि शहर की समस्याओं को लेकर पहुंचने वाले व्यक्तियों का विशेष ध्यान रखे, छोटे-छोटे कार्याे को लेकर भटकना न पड़े। इन पर विशेष ध्यान देने को कहा। हितग्राही मूलक योजनाओं का लाभ दिलाना भी सुनिश्चित करें।

नगर पालिका अध्यक्ष श्री मनहरण कौशिक ने बैठक में कहा कि सभी अधिकारी-कर्मचारी पूरी लगन व ईमानदारी के साथ कार्य करें। कवर्धा के विधायक व छत्तीसगढ़ राज्य के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने जो दायित्व मुझे सौंपा है उसको पूरा ईमानदारी व लगन से पूरा किया जाना है  उन्होनें कहा कि उनके द्वारा सौंपे गये दायित्व को मेरे सभी जनप्रतिनिधिगण, अधिकारी-कर्मचारी की मेहनत से ही पूरा कर पाउंगा। इसलिए सभी अच्छे से कार्य करें, कोई जन सामान्य अपने छोटे-छोटे कार्याे से परेशान ना हो, इसका पूरा ख्याल रखें। उन्होनें कहा कि किसी भी दबाव में परेशान होकर कार्य नहीं करेगें ।इसलिए जो भी समस्या हो मुझे जरूर बताये। उसका हल निकाला जायेगा। शहर विकास कार्य को प्राथमिकता में लेते हुए हम सभी को एक टीम वर्क के साथ कार्य करना है।


*लापरवाही पर होगी कार्यवाही-मनहरण कौशिक*

नगर पालिका अध्यक्ष मनहरण कौशिक ने बैठक में कड़े तेवर दिखाये। कार्य में किसी तरह की लापरवाही ना करें। लापरवाही बरतने वाले के खिलाफ कार्यवाही भी प्रस्तावित की जावेगी। जनसामान्य से शिकायत प्राप्त ना हो इसका विशेष ध्यान रखे, लापरवाही बर्दास्त नही की जावेगी। उन्होनें कहा कि कवर्धावासियों को शुद्व पेयजल, शहर की समुचित साफ-सफाई, प्रधानमंत्री आवास, राशन कार्ड, निराश्रित पेंशन सहित अन्य मूलभूत सुविधा प्रदान करना ही हमारी पहली प्राथमिकता है उन्होनें कहा कि सभी पात्र हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिले इसका भी ध्यान रखे। नगर पालिका अध्यक्ष मनहरण कौशिक ने कहा कि हम सभी जनता के सेवक है सभी अपने दायित्वों को अच्छे ढंग से निर्वहन करंे ताकि लोगों को अनावश्यक परेशानियो का सामना करना ना पडे़। 


बैठक में सभापति उमंग पांडे, प्रमोद शर्मा, अनिता साहू, सांसद प्रतिनिधि विजय पाली, मुख्य नगर पालिका अधिकारी नरेश कुमार वर्मा, उपअभियंता विरेन्द्र नवघरे, अभिषेक श्रीवास्तव, अजय सिंह ठाकुर सहित नगर पालिका के समस्त अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित रहे