Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

5 संभागों में कांग्रेस आज प्रेसवार्ता करेगी,मंत्री बनने के बाद आज पहली बार छत्तीसगढ़ आएंगे भाजपा सह प्रभारी नितिन नवीन, कांग्रेस में प्रत्याशियों के नाम पर मंथन जारी

  रायपुर । छत्तीसगढ़ के सभी 5 संभागों में कांग्रेस आज प्रेसवार्ता करेगी. जिसमें से रायपुर संभाग में PCC चीफ दीपक बैज मीडिया से चर्चा करेंगे...

Also Read

 रायपुर। छत्तीसगढ़ के सभी 5 संभागों में कांग्रेस आज प्रेसवार्ता करेगी. जिसमें से रायपुर संभाग में PCC चीफ दीपक बैज मीडिया से चर्चा करेंगे. बाकी संभागों में अन्य नेता प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कांग्रेस इलेक्टोरल बांड पर खुलासा करेगी. वहीं बीजेपी ने कल सभी संभागों में महादेव सट्टा ऐप पर चर्चा की थी.

बिहार में मंत्री बनने के बाद आज पहली बार रायपुर आएंगे भाजपा सह प्रभारी नितिन नवीन

प्रदेश भाजपा सह प्रभारी नितिन नवीन आज रायपुर आएंगे. इस दौरान वे चुनाव प्रबंधन समितियों की बैठक लेंगे. नितिन नवीन के बिहार सरकार में मंत्री बनने के बाद पहली बार आगमन हो रहा है. प्रदेश संगठन ने पूरे जोश के साथ उनके स्वागत की तैयारी की है.



आज आ सकती है कांग्रेस की दूसरी लिस्ट

कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशियों की सूची आज आने की उम्मीद है. छत्तीसगढ़ की 11 सीटों में से बाकी पांच सीटों को लेकर कांग्रेस में लंबे समय से मंथन चल रहा है. आज सभी 5 सीटों पर नामों की घोषणा हो सकती है. इन लोकसभा सीट बस्तर, कोरबा, सरगुजा, रायगढ़ और कांकेर में अभी तक प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं हुई है.

भाजपा राष्ट्रीय नेताओं के सभाओं की तैयारी में जुटी

लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद बीजेपी एक्टिव हो गई है. प्रदेश भाजपा संगठन ने राष्ट्रीय नेताओं के सभाओं की तैयारी शुरू की. पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ कई राष्ट्रीय नेताओं की सभा छत्तीसगढ़ में होगी. हर एक लोकसभा सीटों में एक राष्ट्रीय नेता की सभा कराने की तैयारी है. वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय हर विधानसभा में सभा करेंगे. होली के बाद तैयार होगा राष्ट्रीय नेताओं का दौरा.

बच्चों को कराया जाएगा स्वर्णप्राशन

आयुर्वेदिक महाविद्यालय चिकित्सालय में स्वर्णप्राशन होगा. हर पुष्य नक्षत्र तिथि में ये आयोजन होता है. जिसमें 0-16 वर्ष के बच्चों को स्वर्णप्राशन कराया जाता है. शारीरिक मानसिक विकास के साथ एकाग्रता और स्मरण शक्ति बढ़ाने में सहायक होता है और बच्चों में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में सहायक होता है. सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक कराया जाएगा सेवन. आगामी 16 अप्रैल, 13 मई, 10 जून, 8 जुलाई, 3 अगस्त, 30 अगस्त, 26 सितंबर, 24 अक्टूबर, 20 नवंबर और 18 दिसंबर को स्वर्णप्राशन कराया जाता है.