Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कमान संभालते ही एक्शन मोड पर IPS अंकिता शर्मा, नशे के सौदागरों के खिलाफ की ताबड़तोड़ कार्रवाई

  सक्ति। जिले की कमान संभालते ही नव पदस्थ एसपी IPS अंकिता शर्मा एक्शन मोड पर नजर आ रही है. IG संजीव शुक्ला के मार्गदर्शन पर उन्होंने जिले ...

Also Read

 सक्ति। जिले की कमान संभालते ही नव पदस्थ एसपी IPS अंकिता शर्मा एक्शन मोड पर नजर आ रही है. IG संजीव शुक्ला के मार्गदर्शन पर उन्होंने जिले में अवैध शराब, गांजा और नशीली दवाओं का सेवन करने वालों और नशे के सौदागरों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है. उनके मार्गदर्शन में बीते 15 दिन के भीतर सक्ती जिले में विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस ने कुल 77 प्रकरण में भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त कर 77 आरोपियों को जेल भेजा है. इसी तरह गांजा तस्करो के विरूद्ध NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई कर 4 प्रकरण में बड़ी मात्रा में गांजा जब्त कर 9 आरोपियों को जेल भेजा गया है.



बता दें कि पुलिस अधीक्षक सक्ती अंकिता शर्मा के निर्देश पर सभी थाना और चौकी प्रभारी नशे के सौदागरों पर कहर बन कर टूट रहे है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से नशे के सौदागरों में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी अंकिता के मार्गदर्शन में पुलिस ने 15 दिनों में कुल 77 प्रकरण में 1 लाख 13 हजार 1 सौ 90 रुपये कीमत की 631 लीटर अवैध शराब जब्त की है, इसी तरह गांजा तस्करो के विरूद्ध NDPS एक्ट के तहत कार्यवाही कर 4 प्रकरण में 63 हजार 7 सौ 50 रुपये कीमत की 10 किलो 760 ग्राम गांजा जब्त किया गया है. कुल मिलाकर 81 प्रकरणों में 86 आरोपियों को जेल भेजा दिया गया है.

लोगों में पुलिस के प्रति जगी एक नई उम्मीद

पुलिस की इस कार्रवाई से पीड़ित परिवारों में एक नई उम्मीद जगी है. जिले में छोटी से छोटी घटनाओं पर पुलिस बारीकी से नजर बनाये हुए दिखाई दे रही है. एसपी अंकिता शर्मा के निर्देश पर पुलिस द्वारा समाजिक बुरायों जैसे- शराबखोरी, जुआ, सट्टा, टोनही प्रताड़ना, महिलाओं से संबंधित अपराध, मानव तस्करी, सायबर अपराध, एटीएम फ्राॅड एवं यातायात के नियमों के संबंध में भी गांव-गांव जाकर “संवाद” चलित थाना आयोजित कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है.