Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अनुष्ठान शुरू होने से पहले सफाई, देव स्थलों की सफाई पुण्य का काम - ललित

भिलाई, रिसाली अयोध्या में अनुष्ठान शुरू होने से पहले पूरे देश भर के देव स्थलों और मंदिरों की विशेष सफाई की जा रही है। नगर पालिक निगम रिसाली ...

Also Read

भिलाई, रिसाली



अयोध्या में अनुष्ठान शुरू होने से पहले पूरे देश भर के देव स्थलों और मंदिरों की विशेष सफाई की जा रही है। नगर पालिक निगम रिसाली क्षेत्र के मंदिरों के आस पास सफाई किया जा रहा है। दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर ने भी दो दिनों तक श्रम दान किया।

इस अवसर पर दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर ने कहा कि अपने शहर की सफाई और स्वच्छता के लिए कार्य करना हर नागरिक का कर्तव्य है। वही अगर आस्था से जुड़े स्थानों में श्रम दान करते है तो इससे आत्मीय सुख के साथ पुण्य का लाभ होता है। दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर ने पहले दिन मरोदा सेक्टर स्थित त्रयंबकेश्वर महादेव मंदिर की सफाई की। वहीं दूसरे दिन नेवई शीतला मंदिर और कल्याणी शीतला मंदिर के आस पास सफाई कार्य में श्रम दान किए। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष शैलेन्द्र शेण्डे, नेता प्रतिपक्ष शैलेन्द्र साहू, एमआईसी सद्स्य परमेश्वर, पार्षद विधि यादव, गजेन्द्री कोठारी, डोमन बारले, ममता सिन्हा, महामंत्री राजू जंघेल समेत बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित थे।


जहां श्रम दान वहां नियमित हो सफाई

दुर्ग ग्रामीण विधायक ने कहा कि अयोध्या में श्री राम जी का प्राण प्रतिष्ठा 16 जनवरी से शुरू हो रहा है। मुख्य आयोजन 22 जनवरी को होगा। विधायक ने कहा कि मंदिर व देवालयों के आस पास नियमित सफाई हो। इस बात का निगम अमला विशेष ध्यान दे। उन्होंने कहा कि मुख्य आयोजन के दिन हर मंदिरों में आध्यात्मिक कार्यक्रम आयोजित है। नागरिक भी घरों  में दीप प्रज्वलित करे।