Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर स्वरूपानंद महाविद्यालय में मतदाता रैली का आयोजन

  भिलाई. असल बात न्यूज़.    14 वे राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय द्वारा बीआईटी कॉलेज दुर्ग ...

Also Read

 भिलाई.

असल बात न्यूज़.   

14 वे राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय द्वारा बीआईटी कॉलेज दुर्ग से होते हुए मालवीय चौक तक मतदाता रैली निकाली गई जिसमें महाविद्यालय के शिक्षा विभाग, कला विभाग, कॉमर्स विभाग के विद्यार्थियों ने रैली निकालकर मालवीय चौक से होते हुए आसपास के लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया. साथ ही रेवड़ी ठेला वाले ,मजदूर एवं श्रमिक वर्ग को मतदान के लिए जागरुक करते हुए वीडियो भी बनाया.

विद्यार्थियों ने नारे लगाकर जन-जन को जागरूक करने का कार्य किया "सब काम छोड़ दो ,सबसे पहले वोट दो" "उम्र अठारह  हो गई पुरी ,वोट देना है है जरूरीl"इस अवसर पर महाविद्यालय के कार्यकारी अधिकारी डॉ दीपक शर्मा ने महाविद्यालय के विद्यार्थियों को रैली द्वारा मतदान हेतु जन  जागरूकता लाने के लिए बधाई दी l महाविद्यालय की प्राचार्य डॉक्टर हंसा शुक्ला ने महाविद्यालय के समस्त विद्यार्थियों की इस प्रकार के कार्यक्रम कराए जाने पर प्रशंसा की उन्होंने कहा  हमारा एक वोट हमारा अधिकार है जिसका सही उपयोग करके हम अपने लोकतंत्र को मजबूत कर सकते हैं युवा ही जन-जन को जागरूक करने का कार्य कर सकता है महाविद्यालय की उप्राचार्य डॉक्टर जरा हुसैन ने  मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन करवाए जाने पर अध्यापकों एवं विद्यार्थियों को   बधाई दीl इस अवसर पर महाविद्यालय के बीएड चतुर्थ सेमेस्टर डीएलएड प्रथम एवं द्वितीय वर्ष   एवम वाणिज्य तथा कला विभाग के विधार्थियो ने रैली को सफल बनाने में विशेष सहयोग दियाl  इस अवसर पर   डॉ मंजू कनौजिया ,डॉक्टर शैलजा पवार  शिक्षा विभाग अमरजीत सर कॉमर्स विभाग एवं  गोल्डी राजपूत कला विभाग का विशेष सहयोग रहा.