Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सिविल जज के 48 पदों की अंतिम चयन सूची जारी, टॉप 10 में 9 लड़कियों ने मारी बाजी, ईशानी अवधिया को मिला पहला स्थान

  रायपुर।  छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने सिविल जज के 48 पदों की अंतिम चयन सूची जारी कर दी है. साक्षात्कार के बाद जारी चयन सूची में रायपु...

Also Read

 रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने सिविल जज के 48 पदों की अंतिम चयन सूची जारी कर दी है. साक्षात्कार के बाद जारी चयन सूची में रायपुर के दीनदयाल उपाध्याय नगर (डीडी नगर) की रहने वाली ईशानी अवधिया ने पहला स्थान हासिल किया है. वहीं दूसरे स्थान पर अर्पित गुप्ता और तीसरे स्थान पर मानसी बिस्ट रही है. इस बार के सिविल जज परीक्षा परिणाम के टाॅप टेन में 9 बेटियों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है.बता दें कि है सिविल जज के कुल 48 पदों पर भर्ती के लिए दिसंबर 2022 में वैकेंसी निकली थी. सिविल जज के लिए परीक्षा जून महीने 2023 में ली गई थी. परीक्षा परिणाम अगस्त महीने में जारी किए गए. प्राप्त अंको के आधार पर इंटरव्यू में कुल पद से तीन गुणा यानी 144 उम्मीदवारों को चिंहित किया गया था. लेकिन वर्गवार, उपवर्गवार अर्हता अभ्यर्थियों की उपलब्धता के आधार पर 152 को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया. जिसके अंतिम परिणाम जारी कर दिए गए हैं.



रायपुर की ईशानी अवधिया ने किया टॉप

48 सिविल जजों के लिस्ट में रायपुर के डीडी नगर निवासी ईशानी अवधिया टॉपर रही. इसके अलावा टॉप टेन में अर्पिता गुप्ता, मानसी बिष्ट, मुस्कान शर्मा, पारुल साय, हिमांशी सर्राफ़, मिनी ठाकुर, रिद्धि, श्रुति और रिया चक्रवर्ती है.