Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Triptii Dimri की फिल्म Animal में दिखी शानदार एक्टिंग, बन गई National Crush

  फिल्म ‘एनिमल’ के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद से ही काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की हर कोई सर...

Also Read

 फिल्म ‘एनिमल’ के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद से ही काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की हर कोई सराहना कर रहा है. फिल्म ने सिर्फ रणबीर कपूर ही नहीं बल्कि उनकी सह-कलाकार तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) को भी सुर्खियों में ला दिया है. इस फिल्म में तृप्ति डिमरी के लुक्स को देखने के बाद उनको राष्ट्रीय क्रश (National Crush) का प्रिय खिताब मिल गया है.


तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) ने ‘लैला मजनू’, ‘काला’ और ‘बुलबुल’ जैसी फिल्मों में अपनी अलग छाप छोड़ी है. लेकिन एनिमल से एक उभरते सितारे के रूप उन्हेंने अपनी पहचान बनाई है. अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक पोस्ट पर रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ ‘एनिमल’ की सफलता का जश्न मनाते दिख रही हैं. नीली हील्स के साथ गुलाबी फूलों वाली ड्रेस में खुले बाल और Triptii Dimri का हल्का मेकअप ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा था. एक गुलाबी फूल वाले इमोजी से सजी इस पोस्ट ने प्रशंसकों की प्रशंसा की बाढ़ ला दी, कई लोगों ने उन्हें “नेशनल क्रश” (National Crush) कह दिया है. पिता-पुत्र के रिश्ते की गहराई को उजागर करने वाली फिल्म ‘एनिमल’ में स्क्रीन पर तृप्ति की उपस्थिति मंत्रमुग्ध कर देने वाली रही है. रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर के साथ तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) सहित कलाकारों की टोली ने फिल्म में अपना जादु चलाया है. फिल्म का ड्यूरेशन 3 घंटे, 49 मिनट का है. इसके बाद भी एनिमल फैंस के बीच बहुत लोकप्रिय हो रहा है. रणबीर कपूर ने फिल्म की लंबाई पर बात करते हुए कहा था कि ‘एनिमल’ की कहानी को दर्शकों तक पहुंचने के लिए इतना समय चाहिए. हमने पहला कट देखा जो 3 घंटे और 49 मिनट का था और हमारा मनोरंजन हुआ. लंबाई से घबराएं नहीं और सिनेमा का सर्वोत्तम अनुभव लें.’ ‘कबीर सिंह’ फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी पांच भाषाओं के सिनेमाघरों में धूम मचा दिया है.