Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

CM पद को लेकर सस्पेंस बरकरार, इनको मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर पूजा-पाठ के साथ कार्यकर्ताओं ने किया यज्ञ

  सूरजपुर.   5 साल के सियासी वनवास के बाद भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही है. भाजपा ने शानदार वापसी करते हुए 90 सीटों में से 54 में जीत ...

Also Read

 सूरजपुर. 5 साल के सियासी वनवास के बाद भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही है. भाजपा ने शानदार वापसी करते हुए 90 सीटों में से 54 में जीत दर्ज की है. वहीं पिछले चुनाव में 68 सीट पाने वाली कांग्रेस 35 सीटों पर ही सिमटकर रह गई. भाजपा के प्रत्याशियों ने कई दिग्गज नेताओं को मात दी है. नतीजे के बाद अब छत्तीसगढ़ के सीएम पद को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि, सीएम के रेस में कई नाम सामने आ रहे हैं. वहीं भरतपुर सोनहत की विधायक रेणुका सिंह के मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर पूजा-पाठ के साथ कार्यकर्ताओं ने यज्ञ शुरू कर दिया है.

बता दें कि, केंद्रीय राज्य मंत्री औऱ भरतपुर सोहनत विधायक रेणुका सिंह के मुख्यमंत्री बनने के अटकलें तेज हो गई हैं, जिसको लेकर रेणुका सिंह के निवास रामानुजनगर में उनके घर पर समर्थकों ने पूजा-अर्चना कर यज्ञ शुरू कर दिया है. कार्यकर्ता एक-दूसरे को मिठाई बांटकर खुशियां मना रहे हैं. वहीं जिले के आलाअधिकारी उनके निवास जाकर सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम देखा. वहीं रेणुका सिंह के समर्थकों का कहना है कि, अगर मुख्यमंत्री बनती है तो पूरे छत्तीसगढ़ का विकास होगा.

सीएम पद के दावेदार

सीएम पद के लिए विष्णुदेव साय, अरुण साव, ओपी चौधरी, डॉ. रमन सिंह, गोमती साय और रेणुका सिंह के नाम पर चर्चा तेज है. इन नामों के लेकर खूब चर्चा हो रही है. अब बीजेपी आलाकमान ही तय करेगा कि, छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री कौन होगा.