Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सैलजा, सिंहदेव समेत अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरुरत- चरणदास महंत

  रायपुर.  छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष और सक्ति के नवनिर्वाचित विधायक डॉ. चरणदास महंत ने विधानसभा चुनाव 2023 में मिले जनादेश का सम्मान करते हु...

Also Read

 रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष और सक्ति के नवनिर्वाचित विधायक डॉ. चरणदास महंत ने विधानसभा चुनाव 2023 में मिले जनादेश का सम्मान करते हुए प्रदेशभर के मतदाताओं का आभार जताया है. वहीं प्रदेश में इन दिनों कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव, प्रदेश प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा के खिलाफ हो रही बयानबाजी की तल्ख लहजे में निंदा की है. उन्होंने कहा कि इस तरह की बयानबाजी करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की जरूरत है.


महंत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को तोड़ने, बांटने या कमजोर करने वालो की अब कांग्रेस में कोई जरूरत नहीं है. इस तरह के लोगों के खिलाफ अनुशासन का डंडा चलाने की जरूरत पर बल देते हुए कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व कुमारी सैलजा और प्रदेश के सह प्रभारियों ने कांग्रेस को एकजुट रखा. बावजूद किसी को अपनी बात रखना है तो पार्टी फोरम में रखे. पार्टी के बाहर बात रखने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है. उन्होंने कहा कि पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने वालो को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस में अपने ही नेताओं के खिलाफ बयानबाजी का दौर चल रहा है. बीते कुछ दिनों में जिन सिटिंग विधायकों की टिकट कटी, उनमें से कई लोगों ने अपने शीर्ष नेताओं पर आरोप लगाने शुरू कर दिए. रामानुजगंज से विधायक रहे बृहस्पत सिंह ने टिकट कटने का गुस्सा प्रदेश प्रभारी सैलजा और उप मुख्यमंत्री सिंहदेव पर निकाला और उन पर कई आरोप लगाए. बृहस्पत ने यहां तक कह दिया कि सैलजा हीरोइन की तरह कार में बैठकर फोटो खिंचवाती थी. वहीं शनिवार को ही पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का बयान भी सामने आया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 5 साल यहां एक ताकत सरकार चला रही थी. कोरबा का विकास रोकने के लिए चुन-चुनकर यहां अधिकारियों को भेजा गया. पूर्व मंत्री ने यहां तक कह दिया कि मंत्रियों को पावर नहीं दिया गया था.