Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सर्व धर्म समभाव को बनाये रखने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

भिलाई। असल बात न्यूज़।।      जगद्गुरु शंकराचार्य कॉलेज ऑफ़ एजूकेशन आमदी नगर हुडको भिलाई के जातिगत भेदभाव निवारण प्रकोष्ठ के द्वारा महाविद्या...

Also Read

भिलाई।

असल बात न्यूज़।।   

 जगद्गुरु शंकराचार्य कॉलेज ऑफ़ एजूकेशन आमदी नगर हुडको भिलाई के जातिगत भेदभाव निवारण प्रकोष्ठ के द्वारा महाविद्यालय परिसर में जातिगत भेदभाव को दूर करने सर्व धर्म समभाव बनाए रखने के उद्देश्य को दृष्टिगत रखते हुए विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसके अंतर्गत सर्वप्रथम सरस्वती वंदना,स्वागत गीत, अतिथियों का स्वागत किया गया तत्पश्चात जातिगत निवारण भेदभाव समिति प्रभारी सहायक प्राध्यापक श्रीमती सुगंधा अंवेकर ने सभी को समिति के उद्देश्यों से अवगत कराया।

 मनोरंजक खेलों क्रमशः करे कोई भरे कोई, मेरा जूता तेरा सर,गिनती विथ फन का सामूहिक का आयोजन किया गया जिसमें प्राध्यापको एवं विद्यार्थियों ने बहुत ही जोश एवं उत्साह के साथ हिस्सा लिया तत्पश्चात साँझा चूल्हा कार्यक्रम में सभी प्राध्यापक एवं विद्यार्थियों ने मिलकर भोजन तैयार किया एवं साथ में बैठकर भोजन का लुत्फ़ लिया। कार्यक्रम के अंत में विभाग अध्यक्ष श्रीमती मधुमिता सरकार  ने धन्यवाद ज्ञापन किया महाविद्यालय के सीईओ डॉक्टर मोनिषा शर्मा ने इस अद्भुत कार्य की सराहना करते हुए कहा कि आज अपने वसुधैव वकुटुंबकम की धारणा को जीवंत कर दिया है ऐसे ही कार्यों से भारत में अनेकता में एकता के दर्शन होते हैं। महाविद्यालय की प्राचार्य डॉक्टर व्ही.सुजाता ने भी सभी का उत्साह  वर्धन करते हुए  ऐसे ही मिलजुल कर रहने एवं स्वस्थ वातावरण बनाए रखने का संदेश दिया। संपूर्ण कार्यक्रम समस्त स्टाफ,कर्मचारियों एवं विद्यार्थियों के सहयोग से सानंद संपन्न हुआ।